पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज़ पार्थिव पटेल का मानना है कि गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के पास एक संतुलित टीम है और उसे आगामी सीज़न में अपनी प्लेइंग इलेवन में ज्यादा छेड़छाड़ करने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि भले ही मुंबई इस साल अपने घरेलू मैदान पर एक भी मैच नहीं खेलेगी, लेकिन उससे इस टीम को ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा.

स्टार स्पोर्ट्स के शो पर बात करते हुए पार्थिव पटेल ने कहा, “मुझे नहीं लगता है कि मुंबई इंडियंस की टीम इस बारे में ज्यादा सोचेगी कि उसे कहां खेलना है. हालांकि, बाकी टीमें इस बारे में जरूर सोच रही होंगी कि उन्हें कहां खेलना है, और उस हिसाब से ही टीम संयोजन बना रही होंगी, जिससे वह टूर्नामेंट में अपनी बेस्ट इलेवन के साथ उतर सकें. लेकिन मुंबई ऐसा नहीं सोच रही होगी.”

मुंबई को अपनी प्लेइंग इलेवन को लेकर ज्यादा सोचना नहीं पड़ेगा- पार्थिव

उन्होंने आगे कहा, “अगर आप चेन्नई में खेल रहे हैं, तो आप अपनी टीम में स्पिनर्स पर फोकस करेंगे, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मुंबई ऐसा कुछ सोचेगी. उसे अपनी प्लेइंग इलेवन को लेकर ज्यादा सोचना नहीं पड़ेगा.”

पार्थिव का मानना है कि हार्दिक पांड्या के गेंदबाजी करने से मुंबई को फायदा मिलेगा. उन्होंने कहा, “हार्दिक पांड्या अब काफी गेंदबाजी कर रहे हैं. वह अपने चार ओवर पूरे कर रहा है. पोलार्ड भी अपनी धीमी गेंद काफी अच्छे से डालता है. चेन्नई में वह कारगार साबित हो सकता है. राहुल चहर का आईपीएल करियर अच्छा रहा है, जिसके दम पर उन्हें टीम इंडिया में मौका मिला. क्रुणाल पांड्या ने घरेलू क्रिकेट में अच्छा किया है.”

इस सीज़न का ओपनिंग मैच खेलेगी मुंबई

बता दें कि आईपीएल के 14वें एडिशन की शुरुआत 09 अप्रैल से हो रही है. इस सीज़न का ओपनिंग मैच गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. पिछले सीज़न का खिताब जीतने वाली मुंबई इस साल भी जीत के साथ अपने अभियान का आगाज़ करना चाहेगी.