Ma Rainey’s Black Bottom

शिकागो, 1927. मा रेनी, अग्रणी the मदर्स ऑफ द ब्लूज़ ’, एक नए एल्बम को रिकॉर्ड करने के कारण है, लेकिन एक सफेद प्रबंधक के कारण चीजें बुरी तरह से गलत हो जाती हैं जो उसका शोषण कर रहा है, और एक ट्रम्पेटर अपनी खुद की महत्वाकांक्षाओं के साथ। मा रेनी के ब्लैक बॉटम को अगस्त विल्सन द्वारा प्रशंसित नाटक से रूपांतरित किया गया है। फिल्म संस्करण का निर्माण डेनजेल वाशिंगटन द्वारा किया गया है, और इसमें राईनी के रूप में लगभग अपरिचित वायोला डेविस हैं। लेकिन यह याद किया जाएगा, सबसे ऊपर, क्योंकि पिछली फिल्म चैडविक बोसमैन ने इस गर्मी में कैंसर से मरने से पहले अभिनय किया था। बीबीसी कल्चर के सरियन जेम्स के अनुसार, “बॉसमैन पुरस्कारों के हकदार हैं। जबकि उसकी डिलीवरी ज्वलंत है, यह हिस्टेरिक नहीं है। यह चुभ रहा है। ” इस बीच, द गार्जियन के पीटर ब्रैडशॉ ने इसे “शुद्ध अभिनय की मारक क्षमता का विस्फोट” कहा … जो बुद्धिमान और हिंसक रूप से केंद्रित है, जोश और दर्द का एक ओपेरा है।

18 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर

होनहार युवा महिला(Promising Young Woman)

द क्राउन में कैमिला पार्कर बाउल्स की भूमिका में बहुआयामी एमराल्ड फेनेल हैं। लेकिन वह एक लेखक-निर्देशक भी हैं जिन्होंने किलिंग ईव की दूसरी श्रृंखला में महारत हासिल की। द हॉलीवुड रिपोर्टर में टॉड मैकार्थी ने अपने “चौंका देने वाले डेब्यू फीचर” के बारे में कहा, वह “कथा चरम सीमाओं के बारे में एक निडरता और हिंसा के साथ एक कौशल का प्रदर्शन करती है जो उस शो में कोई संदेह नहीं था। फेनेल की डार्क कॉमेडी का आधार यह है कि कैरी मुलिगन द्वारा अभिनीत कैसी को 10 साल पहले उनके साथ मारपीट करने के बाद मेडिकल स्कूल से बाहर कर दिया गया था। बदला लेने के लिए, वह सलाखों के पास जाती है और ब्लैक-आउट नशे में आने का नाटक करती है। जो पुरुष उसे घर ले जाते हैं, उससे फायदा उठाने की उम्मीद करते हैं, वे उससे ज्यादा सौदेबाजी करते हैं।

अमेरिका और कनाडा में 25 दिसंबर, सिंगापुर में 31 दिसंबर और ऑस्ट्रेलिया और तुर्की में 1 जनवरी को जारी किया गया

द मिडनाइट स्काई(The Midnight Sky )

जॉर्ज क्लूनी की बर्फीली विज्ञान-कथा का रोमांच भविष्य में आने वाले भविष्य में आने वाले भविष्य के भविष्य से भी बदतर हो सकता है। क्लोनी सितारों को ऑगस्टीन के वैज्ञानिक ऑस्ट्रिक वेधशाला में तैनात करने के निर्देशन और निर्माण के साथ-साथ यह भी हो सकता है। उसे एक अंतरिक्ष यान से संपर्क करने की आवश्यकता है ताकि वह अपने अंतरिक्ष यात्रियों (फेलिसिटी जोन्स और डेविड ओयेलोवो, दूसरों के बीच) को बर्बाद पृथ्वी पर वापस न आने के लिए चेतावनी दे सके। लेकिन केवल एक संकेत के साथ पर्याप्त एंटीना उन तक पहुंचने के लिए बर्फीले कचरे के पार मीलों दूर है। द मिडनाइट स्काई को लिली ब्रूक्स-डाल्टन के उपन्यास मार्क एल स्मिथ के सह-पटकथा लेखक, द रेवेनैंट के सह-पटकथा लेखक और फिल्मों में एक विशेषज्ञ से शत्रुतापूर्ण जंगल से गुजरने के लिए अनुकूलित किया गया है।

23 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर

कक्षा नृत्य(The Prom)

2010 में, एक किशोर लड़की को उसके वरिष्ठ प्रॉम में शामिल होने से प्रतिबंधित कर दिया गया था क्योंकि उसने एक टक्सीडो पहनने और अपनी प्रेमिका को लेने की योजना बनाई थी। विभिन्न हस्तियों द्वारा उनकी ओर से बात किए जाने के बाद, उनकी कहानी ने एक ब्रॉडवे संगीत को प्रेरित किया, और इसके बदले में उल्लास के निर्माता रयान मर्फी द्वारा एक आकर्षक कॉमेडी बनाई गई। मेरिल स्ट्रीप, निकोल किडमैन और जेम्स कॉर्डन धुले हुए अभिनेताओं की भूमिका निभाते हैं, जो सिंड्रेला जैसी नायिका (नवागंतुक जो एलेन नेलमैन) के समर्थन में छोटे शहर इंडियाना में जाकर अपने करियर को पुनर्जीवित करने की उम्मीद करते हैं। यह देखते हुए कि यह एक असाधारण गायन है, जिसमें ऑल-सिंगिंग, ऑल-डांसिंग स्ट्रीप की विशेषता है, निर्माता उम्मीद कर रहे होंगे कि द प्रोमो नई मम्मा मिया होगी। बस इस तथ्य को नजरअंदाज करने की कोशिश करें कि जेम्स कॉर्डन एक और संगीतमय आखिरी क्रिसमस: कैट्स में थे।

11 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर

 

Mank

सिटीजन केन अब तक की सबसे बड़ी अमेरिकी फिल्म है, जो कम से कम 2015 में बीबीसी कल्चर द्वारा कराए गए एक सर्वेक्षण के अनुसार है। लेकिन इसकी महानता के लिए कौन जिम्मेदार था? Orson Welles, इसके शानदार युवा स्टार और निर्देशक? या वेल्स की हार्ड-ड्रिंकिंग सह-लेखक, हरमन जे मैनकविक्ज़? डेविड फिंचर का नाटक मैनकविक्ज़ (गैरी ओल्डमैन) की ओर से आता है, जो एक कार दुर्घटना से पीड़ित होने के दौरान स्क्रीनप्ले तय करता है, और वह उस समय की कहानी को याद करता है जो उसने विलियम रैंडोल्फ हर्स्ट (चार्ल्स डांस), समाचार पत्र मैग्नेट और उसके साथ बिताए थे अभिनेत्री प्रेमिका मैरियन डेविस (अमांडा सेफ्राइड)। फ़िन्चर की परिकल्पना से आप सहमत हैं या नहीं, मंक एक राजनीतिक रूप से चार्ज किया गया है, 1930 के दशक में हॉलीवुड की खूबसूरती से शूट किया गया, ब्लैक-एंड-व्हाइट निकासी। “गैरी ओल्डमैन द्वारा एक शानदार प्रदर्शन पर निर्मित,” इयान फ्रायर साम्राज्य में कहते हैं, “यह रोमांचक और कठिन है, और Fincher के बीच सबसे अच्छा, परिष्कृत, से है।”

4 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर