आज से शुरू हो चुकी है moto G 5G की भारतीय बाजार में पहले सेल , इसमें 128 GB का इंटरनल स्टोरेज है और 6 GB RAM है।
इसमें कंपनी ने तीन रियर कैमरे दिए है।

Motorola ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन moto G 5G लांच किया है। कंपनी के मुताबिक़ ये भारत का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफ़ोन है।
moto G 5G की बिक्री आज से भारत में शुरू हो रही है।
आज दोपहर 12 बजे से आप Motorola के नए स्मार्टफोन moto G 5G को flipkart से खरीद पाएंगे , इस स्मार्टफ़ोन की क़ीमत 20,999 रुपये रखी गई है। इस स्मार्टफ़ोन में 6GB रैम दिया गया है।
अगर आप HDFC का कार्ड इस्तमाल करते है तोह आप लोगो को 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा इस फ़ोन को सिल्वर और ग्रे कलर वेरिएंट में बेचा जाएगा।
इस स्मार्ट फ़ोन मै आपको 6.7 इंच की फ़ुल एचडी प्लस डिस्प्ले दे जा रही है। प्रोसेस्सर की बात करू तो Qualcomm Snapdragon 750G प्रोसेसर दिया गया है आपको moto G 5G मै इसके साथ 6GB रैम है. फ़ोन की स्टोरेज 128GB की है.।
Motorola ने Moto G 5G में ट्रिपल रियर कैमरे दिए गए हैं , 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस है, जबकि 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस है. 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी दिया गया है।
सेल्फ़ी के लिए Moto G 5G में 16 मेगापिक्सल का फ़्रंट कैमरा दिया गया है। बैटरी की बात करि जाए तो 5,000mAh की है। और इसके साथ 20W का फ़ास्ट चार्जर दिया गया है।
Motorola ने दावा किया है कि Moto G 5G की को 15 मिनट चार्ज करके इससे 10 घंटे तक का बैकअप निकाला जा सकता है। Moto G 5G में कनेक्टिविटी के लिए 5G सहित ब्लूटूथ, वाईफ़ाई और USB Type C जैसे स्टैंडर्ड फ़ीचर्स दिए गए हैं।