बाड़मेर में एक नाबालिक लड़की की हत्या का मामला सामने आया है. परिजनों ने आरोप लगाया की लड़की के साथ किसी ने रेप के बाद उसकी हत्या की है. पुलिस ने शव को लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. और अज्ञात कुछ लोगो के खिलाफ मामला दर्ज़ कर लिया गया है.

राजस्थान में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. सोमवार को एक सनसनीखेज घटना सामने आई. जहां पर बाड़मेर जिले के शिव थाना इलाके में एक नाबालिग लड़की का शव मिला है, परिवार का आरोप है कि बलात्कार करने के बाद हत्या कर दी गई है. मौके पर पुलिस अधीक्षक सहित तमाम जिले के बड़े अधिकारी पहुंच गए हैं. तनाव की स्थिति को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

इस घटना पर पुलिस का कहना है कि लड़की की गला रेतकर हत्या की गई है. लेकिन बलात्कार की अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर बड़ी तादाद में आसपास के लोग इकट्ठा हो गए.

पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए. वहीं इस घटना के बाद से परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.