India vs England 2nd Test: पहले टेस्ट में हार के बाद चार मैचों की टेस्ट सीरीज में बराबरी की कोशिश में जुटी भारतीय टीम (Team India) के स्पिनरों विशेषकर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन उस पिच पर इंग्लैंड के बल्लेबाजों को मुश्किल में डाला जो स्पिनरों को बेहतरीन टर्न और उछाल दे रही है.

चेन्नई: ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) टीम इंडिया के सपोर्ट में उतरे हैं. शेन वॉर्न (Michael Vaughan) ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन की बोलती बंद कर दी है, जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम और चेन्नई की पिच पर सवाल उठाए.

शेन वॉर्न ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) की दूसरे टेस्ट के लिए चेपॉक पिच की आलोचना पर कहा, ‘जब भारत के पास कोई मौका नहीं था, तब किसी ने भी पिच के बारे में एक शब्द नहीं कहा.’

पहले टेस्ट में हार के बाद चार मैचों की टेस्ट सीरीज में बराबरी की कोशिश में जुटी भारतीय टीम के स्पिनरों विशेषकर रविचंद्रन अश्विन ने दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन उस पिच पर इंग्लैंड के बल्लेबाजों को मुश्किल में डाला जो स्पिनरों को बेहतरीन टर्न और उछाल दे रही है.

भारत के पहली पारी के 329 रन के जवाब में जब इंग्लैंड की पारी चरमराना शुरू हुई तो वॉन ने ट्वीट किया, ‘जिस तरह से चीजें हो रही हैं, यह मनोरंजक क्रिकेट है, लेकिन ईमानदार होना चाहिए, यह पिच हैरान करने वाली है. कोई बहाना नहीं बना रहा, क्योंकि भारत बेहतर स्थिति में है लेकिन क्या यह टेस्ट मैच के पांचवें दिन के लिए तैयार की गई पिच नहीं है.’