Mi QLED TV 4K भारत में 16 दिसंबर को लांच होने वाला है , और अब इसे फ्लिपकार्ट पर भी टीज किया गया है। इस टीवी के लांच होने के बाद इसे इ कॉमर्स मे सेल किया जाएगा और कुछ फीचर्स भी बताए जाएंगे।
ये तो साफ़ है की की Mi QLED TV 4K के लांच होने के बाद इस इ कॉमर्स साइड में हे सेल किया जाएगा। फ्लिपकार्ट मे तो शाओमी की इस नई टीवी Mi QLED TV 4K के लिए टीज भी किया गया है। इस लिस्टिंग में कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी बताए गए हैं.।
शाओमी की इस नई टीवी मॉडल में डॉल्बी विजन , HDR10+, डॉल्बी ऑडियो, एंड्रॉयड टीवी ओएस बेस्ड पैचवॉल UI, डुअल-बैंड Wi-Fi सपोर्ट और Mi क्विक वेक जैसे फीचर्स मिलेंगे।
शाओमी ने FE ऑनलाइन को इस अपकमिंग टीवी को लेकर कुछ और जानकारियां भी दी हैं। रिब्रांडेड Mi TV 5 Pro नहीं होगी Mi QLED TV 4K । पहले अखवा थी बूत अब ये साफ़ है। हालांकि, इसमें कुछ भी चौंकाने वाला नहीं है, क्योंकि शाओमी पहले भी कई बार भारत के लिए स्पेसिफिक प्रोडक्ट्स बना चुका है।
Eshwar Nilakantan जो की शाओमी इंडिया में स्मार्ट टीवी के कैटेगरी लीड krte है उन्होंने पब्लिकेशन से कहा कि LED TV और Mi QLED TV 4K में सबसे बड़ा अंतर ये होगा कि ये 100 प्रतिशत कलर वॉल्यूम ऑफर करेगा, जो क्वॉन्टम डॉट्स का एडवांटेज लेगा।