साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर चिरंजीवी सरजा अब हमारे बीच नहीं हैं। चिरंजीवी सरजा का निधन पिछले साल जून में हुआ था। एक्टर को हार्ट अटैक आया था। चिरंजीवी सरजा की मौत के कुछ नहीनों बाद उनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया। 22 अक्टूबर को मेघना राज मां बनी थी। बेटे के जन्म के बाद से हर कोई उनकी पहली झलक देखने को बेताब था लेकिन अब ये इंतजार भी खत्म हो गया है।

एक्ट्रेस मेघना राज ने अपने लाड़ले की पहली झलक फैंस को दिखा दी है और भी बड़े अनोखे अंदाज में। मेघना राज सरजा ने वैलेंटाइन डे का आगाज होते ही रात ठीक 12 बजे एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसमें नन्हा चिरू शैतानियां करता दिख रहा है। इसके साथ ही वीडियो के अंत में जूनियर चिरू का अपनी मां की गोद में और पिता की तस्वीर के पास एक पल चाहने वालों का दिल चुरा ले गया।

आपको बता दें कि जब मेघना ने बेटे को जन्म दिया था तो पूरे सरजा परिवार ने उनका धूम-धाम से स्वागत किया था। चिरंजीवी सरजा के भाई ध्रुव सर्जा ने अपने होने वाले भजीते के लिए चांदी का एक पालना खरीदा था। जिसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर सामने आई थी। इस पालने की कीमत 10 लाख रुपए बताई जा रही है।

बता दें चिरंजीवी ने करीब दो साल पहले मेघना के साथ शादी रचाई थी। दोनों ही एक दूसरे को करीब 10 साल से ज्यादा वक्त से जानते थे, अपने रिश्ते को दोनों ने शादी का नाम दिया। चिरंजीवी ने साल 2017 में मेघना राज के साथ सगाई कर ली थी और 30 अप्रैल 2018 को दोनों ने ईसाई रीति रिवाज से शादी की थी। इसके बाद 2 मई 2018 को एक पारंपरिक हिंदू शादी समारोह भी हुआ था।

आपको बता दे कि फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाले चिरंजीवी ने साल 2009 में कन्नड़ फिल्म ‘वायुपुत्र’ से डेब्यू किया था। अपने करियर में उन्होंने कुल 22 कन्नड़ फिल्मों में काम किया। चिरंजीवी ने अपनी खास पहचान बनाई थी। उनकी आखिरी फिल्म ‘शिवार्जुन’ थी जिसमें उन्होंने अमृता अयंगर और अक्षता श्रीनिवास के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी।