खबरों में है की  7 साल बाद अमिताभ बच्चन और अजय देवगन एक साथ एक मूवी में काम करेंगे। लेकिन इस बार अजय डायरेक्टर होंगे और अमिताभ एक्टर के किरदार में होंगे। फिल्म डायरेक्ट करने के साथ-साथ अजय फिल्म में पायलट के किरदार में भी दिखेंग।फिल्म का नाम मेडे होगा।

फिल्म क्रिटिक तरण आर्दश ने सोशल मीडिया पर बताया है कि अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म मेडे की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. फिल्म को अजय देवगन डायरेक्ट तो कर ही रहे हैं, इसके अलावा वे फिल्म में पायलट की भूमिका भी निभाते दिखेंगे. ट्वीट में लिखा है- अजय देवगन, अमिताभ को डायरेक्ट करने वाले हैं. ये एक ह्यूमन ड्रामा फिल्म होने वाली है. फिल्म का नाम मेडे है. अजय देवगन पायलट की भूमिका में दिखेंगे. पूरी स्टार कास्ट अभी नहीं बताई गई है. दिसंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू होनी ह।
भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग खत्म कर अजय अपने नए प्रोजेक्ट पर लग जाएंगे. वे अमिताभ बच्चन संग काम करने को लेकर काफी खुश हैं.फिल्म में अमिताभ का रोले क्या होगा यही भी अभी तक पता नहीं लगा है।
इश्से पहले अमिताभ और अजय एक साथ फिल्म “मेजर साहिब “”खाकी “”सत्याग्रह ” में दिखे थे|
फिलाल अजय अपनी आने वाली फिल्म गोलमाल  5 , मैदान , भुज-प्राइड ऑफ़ इंडिया ,ररर(RRR)के शूटिंग में बिजी है। Big B भी अभी कौन बनेगा करोड़पति १२ के शूट में बिजी है।  लेकिन दोनों ही जैसी अपने शूट से फ्री होंगे वह हैदराबाद में मेडे के लिए शूट सुरु करदेंगे|

फिल्म को लेकर ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई है, लेकिन अमिताभ-अजय की जोड़ी को देखने के लिए तमाम फैन्स बेताब हो रहे हैं. अजय ने पहले भी कई फिल्म डायरेक्ट की है लेकिन अभी तक उन्हें मन चाहा रेस्पॉन्स उनकी ऑडियंस से नहीं मिला है। अजय को अपनी आने वाली फिल्म से काफी उमीदे है।