तेज गेंदबाज मार्क वुड का मानना है कि भारत के खिलाफ दिन-रात के टेस्ट में अगर गेंद सीम लेती है तो जेम्स एंडरसन जैसे उनके बेहतरीन तेज गेंदबाज कहर बरपा सकते हैं.

ग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड का मानना है कि भारत के खिलाफ दिन-रात के टेस्ट में अगर गेंद सीम लेती है तो जेम्स एंडरसन जैसे उनके बेहतरीन तेज गेंदबाज कहर बरपा सकते हैं. चार टेस्ट की सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर है, तीसरा टेस्ट 24 फरवरी से मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा.

वुड ने कहा, ‘गेंद सीम लेती है तो हमें पता है कि हमारे सीम गेंदबाज कितने उम्दा हैं. हमारे पास कौशल की कमी नहीं है और जेम्स एंडरसन तथा स्टुअर्ट ब्रॉड के रूप में दो सर्वश्रेष्ठ सीमर भी हैं.’

उन्होंने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘उम्मीद है कि गेंद सीम लेगी और पिच से भी मदद मिलेगी, इससे हमारा आत्मविश्वास बढ़ेगा.’ जॉनी बेयरस्टो और वुड तीसरे टेस्ट के लिए टीम से जुड़े हैं.

पारिवारिक कारणों से आईपीएल 2021 की नीलामी से नाम वापस लेने वाले वुड ने कहा कि यह काफी कठिन फैसला था, लेकिन वह परिवार के साथ समय बिताने के अलावा इंग्लैंड के लिए खेलने को तरोताजा रहना चाहते हैं.

उन्होंने कहा, ‘निश्चित तौर पर यह काफी कठिन फैसला था क्योंकि आईपीएल से काफी पैसा मिलता है. लेकिन मैं इतना समय परिवार से दूर नहीं रहना चाहता था और दूसरा इंग्लैंड के लिए खेलने को तरोताजा रहना चाहता हूं.’