नई दिल्ली। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उपचार के लिए दिल्ली के LNJP अस्पताल में भर्ती हुए हैं, मनीष सिसोदिया 14 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव हुए थे और उसके बाद वह घर पर ही उपचार ले रहे थे लेकिन बुधवार को उन्हें उपचार के लिए LNJP अस्पताल में भर्ती किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक मनीष सिसोदिया ने हल्के बुखार की शिकायत की थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

14 सितंबर को मनीष सिसोदिया की कोरोना रिपोर्ट जब पॉजिटिव आई थी तो उन्होंने अपने ट्वीट संदेश में लिखा था, “हल्का बुख़ार होने के बाद आज कोरोना टेस्ट क़राया था जिसकी रिपोर्ट पोज़िटिव आई है. मैंने स्वयं को एकांतवास में रख लिया है। फ़िलहाल बुख़ार या अन्य कोई परेशानी नहीं है मैं पूरी तरह ठीक हूँ. आप सब की दुआओं से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर काम पर लौटूँगा।”

जिस दिन मनीष सिसोदिाय की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटव आई थी उसी दिन दिल्ली सरकार ने दिल्ली विधानसभा का एक दिन का विशेष सत्र बुलाया गया था लेकिन कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने की वजह से मनीष सिसोदिया ने सत्र में भाग नहीं लिया थाा। मनीष सिसोदिया के अलावा दिल्ली के तीन और विधायक भी कोरोना से संक्रमित होने के चलते 14 सितंबर को बुलाए गए दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में भाग नहीं ले सके थे।

दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हुई है और कोरोना के एक्टिव मामलों का आंकड़ा 31 हजार के पार पहुंच गया है। पिछले महीने दिल्ली में कोरोना के एक्टिव मामलों का आंकड़ा 10 हजार के भी नीचे आ गया था। अबतक दिल्ली में कुल 2.53 लाख कोरोना मामले दर्ज किए जा चुके हैं जिनमें 2.16 लाख लोग ठीक हो चुके हैं और 5051 लोगों की कोरोना की वजह से मृत्यु हुई है