माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अब नई दिलबर गर्ल बन गई हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे है बल्कि वायरल वीडियो को देखने के बाद फैंस कह रहे हैं. आप भी देखें की कैसे नोरा को कड़ी टक्कर दे रही हैं माधुरी

नई दिल्ली: हर कोई जानता है कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) कमाल का डांस करती हैं और वो एक ट्रेंड डांसर भी हैं. अब एक बार फिर माधुरी के डांस का जलवा देखने को मिला है. माधुरी ने जब अपनी कमर हिलाई तो दिलबर गर्ल नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी देखती रह गईं. दरअसल, ‘डांस दीवाने’ (Dance Deewane) के सेट पर ये नजारा देखने को मिला जब नोरा के गाने पर माधुरी ने कमर हिलाई और सभी देखते रह गए.

माधुरी बनीं नई दिलबर गर्ल

डांस रियालिटी शो ‘डांस दीवाने’ (Dance Deewane) में नोरा फतेही (Nora Fatehi) बतौर गेस्ट पहुंची थीं. ऐसे में नोरा ने माधुरी (Madhuri Dixit) को अपने हिट ‘दिलबर’ सॉन्ग (Dilbar Song) पर डांस सिखाया. इसके बाद दोनों ने साथ में हूक स्टेप किया. नोरा के एक बार बताने के बाद ही माधुरी ने उसे तुरंत ही हू-बा-हू कॉपी कर लिया, बल्कि कई फैंस तो कह रहे हैं कि माधुरी ने नोरा से भी अच्छा डांस किया है. अब इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

माधुरी-नोरा ने ‘मार डाला’ 

इसके अलावा नोरा (Nora Fatehi) के रिक्वेस्ट करने पर माधुरी ने उनके साथ स्टेज शेयर किया और दोनों ने माधुरी (Madhuri Dixti) के हिट गाने ‘मार डाला’ पर डांस किया. नोरा इस दौरान माधुरी को पूरी तरह से फॉलो करती नजर आईं. बता दें, ये शूट महाराष्ट्र में शूटिंग पर पाबंदी लगने से पहले किया गया था. इस दौरान माधुरी ने पिंक लहंगा पहना था, जिस पर मैटेलिक वर्क था. वहीं नोरा ने भी बॉडी फिटेड सिल्वर शिमरी गाउन कैरी किया था. दोनों ही एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

माधुरी का लहंगा है इतना महंगा

बता दें, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने जो लंहगा ‘डांस दीवाने’ के सेट पर कैरी किया है उसकी तस्वीरे काफी वायरल हुई थीं. बताया जा रहा है कि इस लहंगे की कीमत करीब 1.5 रुपये है. माधुरी दीक्षित का ये ऑल पिंक लहंगा डिजाइनर अमित अग्रवाल ने तैयार किया है. ये उनके लेटेस्ट कलेक्शन में से एक है. एक्ट्रेस इस लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जल्द ही माधुरी (Madhuri Dixit)  ‘फाइंडिंग अनामिका’ वेब सीरीज में अपने डिजिटल करियर की शुरूआत करने के लिए तैयार हैं. शो में, माधुरी एक सुपरस्टार की भूमिका निभाती दिखेंगी,जो लापता हो जाती हैं. शो का निर्देशन करिश्मा कोहली और बेजॉय नांबियार ने किया है.