एक्टर और प्रोड्यूसर अजय देवगन अब मुंबई के जुहू में एक नई प्रोपर्टी के मालिक हैं. बॉलीवुड स्टार ने यह बंगला करीब 60 करोड़ रुपये में खरीदा है. एक्टर के प्रवक्ता ने पुष्टि की कि वह पिछले एक साल से प्रॉपर्टी की तलाश कर रहे थे, और 590 वर्ग गज में फैली ये पॉपर्टी, उसी गली में है जहां अजय देवगन और उनका परिवार, पत्नी काजोल और उनके दो बच्चे, न्यासा और युग के साथ वर्तमान में हैं विला ‘शक्ति’ हैं.

इस इलाके में बॉलीवुड के दिग्गज सेलेब्स भी रहते हैं, जिनमें अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन शामिल हैं.टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन की इस नई प्रोपर्टी की मालिक पुष्पा वालिया थीं. इस घर की मूल कीत 65-70 करोड़ रुपए है, अजय देवगन ने इस घर को कितने में खरीदी हहै, उसका खुलासा नहीं किया है. अजय ने इस डील को पिछले साल के आखिरी दिनों में की थी.

आरआरआर में दिखाई देंगे अजय देवगन

बात करें वर्कफ्रंट की, तो अजय देवगन एसएस राजामौली की अपकमिंग ‘आरआरआर’ का हिस्सा हैं, जिसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. मैग्नम ओपस फिलहाल पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने हाल ही में ऐलान किया थी कि नेटफ्लिक्स और जी5 ने इसके स्ट्रीमिंग राइट्स खरीद लिए हैं. इसका मतलब है कि, थिएटर में रिलीज के बाद, RRR के तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ वर्जन जी5 पर उपलब्ध होंगे, और नेटफ्लिक्स हिंदी, पुर्तगाली, कोरियाई, तुर्की और स्पेनिश वर्जन को स्ट्रीम करेगा.

सइकलोन ने तबाह किया ‘मैदान’ का सेट

अजय देवगन के अपकमिंग प्रोजेक्ट में ‘मैदान’ भी है. हालांकि इसके प्रोड्यूसर्स ने कुछ समय पहले डिजिटल रिलीज की सभी रिपोर्टों को खारिज किया था. हाल ही में महाराष्ट्र में ताउते साइकलोन ने  स्पोर्ट्स-ड्रामा पर आधारित इस फिल्म के सेट को तबाह कर दिया था.