बिहार के सबसे होनहार और चर्चित चेहरा पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की तबियत में कुछ गड़बड़ी आयी है.लालू यादव राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष है.जानकारी है कि सोमवार को उनके सेहत की मॉनिटरिंग के लिए एक्सपर्ट डॉक्टरों की एक टीम गठित की जा सकती है, जिनकी देख-रेख में 72 साल के लालू प्रसाद यादव का इलाज किया जाएगा.

लालू यादव को पहले रांची रीम्स में इलाज़ चल रहा था.मगर हालत बिगड़ने पर उनको दिल्ली AIIMS शिफ्ट किया गया है.हालत सामान्य है.डॉक्टरन ने बताया की उन्हें कार्डियोथोरेसिक सेंटर की कोरोनरी केयर यूनिट (सीसीयू) में भर्ती किया गया है. रविवार को एम्स के डायरेक्टर डॉ रणदीप गुलेरिया ने भी लालू यादव से मुलाकात की थी और उनके स्वास्थ्य की जांच की थी. डॉक्टर गुलेरिया एक Pulmonologist होने की हैसियत से भी लालू यादव से मिले थे.

लालू यादव को सेहत को ध्यान में रखते हुए उनको उनको अम्बुलने के जरिये दिल्ली शिफ्ट किया गया है.ऐसा न करने पर उनकी हालत और बिगड़ सकती है.

जानकारी ये भी निकल कर आ रही की लालू यादव के फेफड़े में पानी जम गया है.उन्हें न्यूमोनिया भी है. इसके अलावा वो किडनी की परेशानी भी झेल रहे हैं. डायबिटीज की वजह से उनकी किडनी का 25 फीसदी हिस्सा ही काम कर रहा है. उनका रांची के रिम्स में इलाज चल रहा था.