भारतीय जनता पार्टी की प्रमुख नेता लाल कृष्ण आडवाणी का आज जन्मदिन है .प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मिलकर आडवाणी जी को जन्मदिन की शुभकामनायें दी और आशीर्वाद लिया . लाल कृष्ण आडवाणी का 93 साल पुरे हो गए .लाल कृष्ण आडवाणी बीजेपी की कद्दावर नेता माने जाते है .

इसके सिवाए माननीय प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा की ” भाजपा को जन-जन तक पहुंचाने के साथ देश के विकास में अहम भूमिका निभाने वाले श्रद्धेय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई. वे पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं के साथ ही देशवासियों के प्रत्यक्ष प्रेरणास्रोत हैं. मैं उनकी लंबी आयु और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करता हूं.”

प्रधामंत्री के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मुलाकात कर जन्मदिन की शुभकामनायें दी .मित शाह ने ट्वीट कर बताया कि आज आदरणीय आडवाणी जी के जन्मदिवस के अवसर पर उनसे भेंट कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि वो सदैव स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों.

बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी मुलाकात कर जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनायें . इस दौरान लालकृष्ण आडवाणी ने केक भी काटा .जेपी नड्डा के अलावा मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी ट्वीट कर जन्मदिन की शुभकामनायें दी . उन्होंने लिखा – हमारे प्रेरणा स्रोत, बीजेपी के पितामह, श्रद्धेय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी आपको जन्मदिन की आत्मीय बधाई! आपके अद्वितीय ज्ञान और अनुभव के प्रकाश में हम प्रदेश की उन्नति एवं जनकल्याण के पवित्र ध्येय की प्राप्ति हेतु अविराम कार्य करते रहेंगे.’