अभी तक किंग खान की लाल सिंह चड्डा में जुरजाने का कोई औपचारिक घोसना नहीं हुआ है , लेकिन मीडिया में यही बात तेजी से फैलती जा रही है।
फिल्म में आमिर खान के लुक्स ने पहले ही सुर्खिया बटोर लिया है। फैंस को उनका लुक्स बहोत पसंद आरहा है , फैंस बहोत उत्साहित नजर आ चुके है|
एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख खान का कैमियो होने जा रहा है. वे फिल्म में छोटो लेकिन जरूरी किरदार निभाते दिख सकते हैं. अगर ऐसा होता तो लाल सिंह चड्ढा को लेकर दर्शकों की उम्मीदों को पंख लगना तय था.लेकिन अब ऐसा कुछ भी नहीं होने जा रहा है. ये खबर फेक बताई जा रही है. आमिर के प्रवक्ता की तरफ से इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया गया है. वहीं फिल्म में आमिर किसी भी सीन को डायरेक्ट भी नहीं करने जा रहे हैं.
वहीं शाहरुख खान की बात करें तो वे अपकमिंग फिल्म पठान की तैयारियों में लगने जा रहे हैं. अब इस फिल्म में भी कहा जा रहा है कि सलमान खान का अहम रोल होने वाला है. वे फिल्म में कैमियो प्ले करने वाले है।

लाल सिंह चड्डा फिल्म की कुछ मेहतपूर्ण जानकारी ………………

यह फिल्म एक अमेरिकन फिल्म की रीमेक होगी जिश्का सीर्सक “फारेस्ट गम्प” था।
विंस्टन ग्रूम द्वारा इसी नाम के 1986 के उपन्यास पर आधारित एक अमेरिकी कॉमेडी-ड्रामा है। कहानी फॉरेस्ट गम्प के जीवन को दर्शाती है – टॉम हैंक्स द्वारा निभाया गया टाइटुलर किरदार – जो 20 वीं शताब्दी में संयुक्त राज्य अमेरिका की कई ऐतिहासिक घटनाओं का गवाह है। फॉरेस्ट गंप का निर्देशन रॉबर्ट ज़ेमेकिस ने किया था और इसमें रॉबिन राइट, गैरी सिनिस, सैली फील्ड और माइकेल्टी विलियमसन भी थे।

क्या है छलांग की कहानी

आमिर खान ने पिछले साल अपने जन्मदिन पर फिल्म की घोषणा की। समाचार एजेंसी पीटीआई के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, उन्होंने भूमिका की तैयारी के लिए 20 किलो वजन कम करने की अपनी योजना का खुलासा किया था। “मुझे वजन कम करना है। मैं 20 किलो वजन कम करूंगा। मुझे दुबला और पतला होना है,” उन्होंने पिछले साल पीटीआई को बताया था।

…………………………फारेस्ट गम्प के अभिनेते के लुक को आमिर खान ने किया कॉपी………………………..

 

रीलीज़
पहले तोह यह फिल्म २०२० के क्रिसमस के दवारन होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारन एक साल आगे इश्क रीलीज़ डेट बढ़ा दिया गया है।
लाल सिंह चड्ढा की नई रिलीज़ डेट के साथ, इस साल क्रिसमस रणवीर सिंह-स्टारर स्पोर्ट्स बायोपिक ’83 के लिए बुक किया गया है। 1983 में भारत की विश्व कप जीत पर आधारित फिल्म में रणवीर को कप्तान कपिल देव के रूप में दिखाया गया है। इससे पहले, लाल सिंह चड्ढा के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराव से बचने के लिए, अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म बच्चन पांडे को एक जनवरी 2021 रिलीज़ के लिए स्थगित कर दिया। बच्चन पांडे शुरू में इस साल क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाले थे।

लाल सिंह चड्ढा की नई रिलीज़ डेट अब करण जौहर की फिल्म तख्त के साथ होगी, जिसमें करीना कपूर भी नज़र आएंगी। फिल्म अगले साल 24 दिसंबर को रिलीज होगी। तख्त में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जान्हवी कपूर, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर और विक्की कौशल भी होंगे।

आमिर खान को हाल ही में तुर्की में फोटोशूट किया गया था, जहां वह वर्तमान में लाला सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे हैं।

लाल सिंह चड्डा की शूटिंग १०० जगहो से भी ज्यादा स्थानों पर की गई है।

निर्देशक और लेखक

Directed by Advait Chandan
Produced by
Screenplay by Atul Kulkarni
Based on Forrest Gump
by Winston Groom
Starring
Music by Pritam[1]
Cinematography Setu (Satyajit Pande)
Edited by Manik Dawar
Production
company 
Distributed by
Release date
  • 24 December 2021[2]
Country India
Language Hindi