बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. कृति सेनन ने फिल्म ‘हीरोपंती’ (Heropanti) के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म से काफी लोकप्रियता भी हासिल की थी. इस फिल्म में उन्होंने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. अब एक बार फिर कृति सेनन, टाइगर श्रॉफ के धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’ (Ganpath) का मोशन पोस्टर भी रिलीज हुआ है, जिसमें वह बाइक पर बड़े ही धमाकेदार अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

कृति सेनन (Kriti Sanon) का यह धमाकेदार लुक टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस लुक को साझा करते हुए टाइगर श्रॉफ ने लिखा, “खत्म हुआ इंतजार, इस प्रतिभा के बंडल के साथ दोबारा काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं.” वीडियो में कृति सेनन का लुक और उनका स्टाइल वाकई में देखने लायक है. इस लुक्स को लेकर फैंस भी कृति सेनन की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी टाइगर श्रॉफ ने ‘गणपत’ (Ganpath) से जुड़ा एक लुक साझा किया था, जिसमें एक लड़की बाइक पर खड़ी नजर आ रही थी.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की जोड़ी को फिर एक साथ देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. बता दें कि इससे पहले दोनों ने हीरोपंती में साथ काम किया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था. इसके अलावा कृति सेनन जल्द ही बच्चन पांडे में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस बॉलीवुड के खिलाफी कुमार यानी अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. आखिरी बार कृति सेनन हाउसफुल 4 और पानीपथ में नजर आई थीं. वहीं, टाइगर श्रॉफ आखिरी बार फिल्म बागी 3 में दिखाई दिये थे