सितंबर 2020 में सगाई करने के बाद अब दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा और एक्टर विष्णु विशाल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों के इसी महीने शादी करने की खबर है. कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट करके अपनी शादी की तारीख और बाकी जानकारियों का खुलकर ऐलान किया है. ज्वाला और विशाल 22 अप्रैल को एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

पोस्ट में जो डिजिटल कार्ड शेयर किया गया है उसमें लिखा है, “22 अप्रैल 2021 को अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेते हुए हम शादी करने जा रहे हैं. हमें अपनी शादी की खबर साझा करते हुए बहुत खुशी महसूस हो रही है. इस निजी समारोह में हमारे करीबी लोग मौजूद रहेंगे.”

“हम उस प्यार और सपोर्ट के लिए आपके शुक्रगुजार हैं जो बीते सालों में आपने हमें दिया है और उम्मीद  करते हैं कि इस खास मौके पर प्यार, वफादारी, दोस्ती और साथ के नए सफर पर आप सभी का आशीर्वाद हमें मिलेगा.”

कौन हैं एक्टर विष्णु विशाल?
एक्टर विशाल आमतौर पर अपने स्क्रीन नेम विष्णु विशाल से जाने जाते हैं. वह एक तमिल एक्टर और प्रोड्यूसर हैं जो कई हिट फिल्मों ममें काम करते नजर आ चुके हैं. जल्द ही विशाल अपनी अपकमिंग फिल्म हाथी मेरे साथी में नजर आएंगे.

विशाल का क्रिकेट में भी थोड़ा सा करियर रहा है. जहां तक उनके एक्टिंग करियर की बात है तो साल 2009 में विशाल ने फिल्म वेन्निला काबाड़ी कुजहू से अपने करियर की शुरुआत की थी.

उनके पिता तमिलनाडु में एक हाई रैंक पुलिस अफसर थे. एमबीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद विशाल ने क्रिकेट की दुनिया में करियर बनाने का फैसला किया था और उन्होंने TNCA लीग में कई मैच खेले. हालांकि पैर में हुई एक इंजरी ने विशाल का एक्टिंग करियर खत्म कर दिया जिसके बाद उन्होंने अभिनय की दुनिया में कदम रखा.

विष्णु के पिता के चाचा ने अभिनय की दुनिया में कदम रखने में विष्णु की मदद की और इसी के साथ उन्होंने अपना नाम बदलते हुए सिनेमा की दुनिया में कदम रखा. जहां तक विष्णु की निजी जिंदगी का सवाल है तो ज्वाला से पहले भी विष्णु शादी के रिश्ते में रह चुके हैं.

विष्णु ने 2 दिसंबर 2010 को चेन्नई में रजनी नटराज के साथ शादी की थी. रजनी एक्टर के.नटराज की बेटी थीं. दोनों कॉलेज में मिले थे और चार साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी कर ली. साल 2017 में रजनी ने एक बेटे को जन्म दिया. 2018 में दोनों ने बिना किसी वजह का खुलासा किए तलाक ले लिया और अब विष्णु ज्वाला गट्टा से शादी करने जा रहे हैं.