केंडल और काइली जेनर हॉलीवुड की सबसे फेमस सेलिब्रिटीज में से एक हैं. फेम के साथ-साथ दोनों को कई बार दिक्कतों का सामना भी करना पड़ता है. हाल ही में केंडल जेनर के घर में एक अनजान व्यक्ति घुस आया था, जिसे मॉडल का पीछा करने के इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया गया था.

Shaquan King नाम के इस व्यक्ति को केंडल के घर में घुसकर उनके पूल में नग्न होकर नहाते देखा गया था. इसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था. हालांकि जेल से छूटने के 6 घंटे बाद ही व्यक्ति ने केंडल की छोटी बहन काइली जेनर के घर में घुसपैठ कर दी.

27 साल के इस व्यक्ति पर केंडल को टेम्पररी रि‍स्ट्रेनिंग आर्डर मिला था. खबरों के मुताबिक केंडल ने बताया था कि कुछ दिन पहले यह व्यक्ति उनकी प्रॉपर्टी में घुस आया, अपने कपड़े उतारे और उनके पूल में नहाने लगा. इसके बाद केंडल की सिक्योरिटी ने उसे बाहर निकाला और पुलिस को बुलाया गया, जिसके बाद व्यक्ति गिरफ्तार किया गया था.

केंडल की छोटी बहन काइली जेनर की गेट से सटी कम्युनिटी में यही व्यक्ति मंगलवार को घुस आया, जिसके बाद उनपर पीछा करने का इल्जाम लगाया गया. ये सब व्यक्ति के जेल से छूटने के 6 घंटों के अंदर हुआ. केंडल ने अपनी शिकायत में बताया था कि Shaquan नाम के इस व्यक्ति के उनके घर में घुसने से वह बहुत डर गई हैं.

शिकायत के मुताबिक इस शख्स के नाम संग क्रिमिनल हिस्ट्री जुड़ी हुई है. दावा किया गया है कि उसपर पहले किडनैपिंग का इल्जाम लग चुका है और शख्स के पास से केंडल की सोशल मीडिया पेज की फोटोज मिली थीं. गिरफ्तारी के बाद शख्स को केंडल और काइली से 100 यार्ड की दूरी बनाने के लिए कहा गया था.

इस वाकये के बाद से केंडल और काइली दोनों की सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है. साथ केंडल अपना घर छोड़कर चली गई हैं और कब वापस आएंगी इस बात के बारे में उन्होंने नहीं बताया है. माना जा रहा है कि वह पलटकर कभी वापस नहीं आने वाली हैं.

बता दें कि केंडल जेनर को मार्च के महीने में एक 24 साल के शख्स ने जान से मारने की धमकी दी थी. शख्स ने कहा था कि वह दुनिया के एक कोने से उन्हें मारने के लिए उनके देश आया है. इसे लेकर भी केंडल ने अपनी सिक्योरिटी बढ़ा दी थी.