बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कपड़े की दुकान में खड़े हैं और तभी एक छोटे से फैन आती हैं और एक्टर को रेड रोज देती हैं.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह स्टोर में खड़े हैं और तभी एक छोटी सी बच्ची आती हैं और एक्टर के हाथ में रेड रोज देती हैं. कार्तिक आर्यन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘ऐसे रोज डे रोज- रोज आए’. इस वायरल हो रहे वीडियो में एक्टर बच्ची को देखकर जिस तरीके से एक्सप्रेशन देते हैं उसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. और कार्तिक के रोज डे को और भी स्पेशल बना देती है.

हाल ही में कार्तिक आर्यन को मुंबई के वर्सोवा में एक शूटिंग स्थान पर स्पॉट किया गया था. इस दौरान उनके लुक को देख कर ऐसा लगा कि कार्तिक आर्यन नेटफ्लिक्स के शो मनी हीस्ट के प्रशंसक हैं. उन्हें मनी हीस्ट-थीम वाले टी-शर्ट पहने देखा गया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन अपनी अगली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी. इसके अलावा कार्तिक आर्यन ने जाह्नवी कपूर के साथ ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग गोवा में की है.जहां से दोनों की कई फोटो भी वायरल हुई थी.