करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने बेबी बॉय यानी तौमूर के भाई की तस्वीर पोस्ट कर दी है. इस तस्वीर में बेबी बॉय पाप सैफ (Saif Ali Khan) और भाई तैमूर के साथ नजर आ रहा है, लेकिन फोटो में एक ट्विस्ट है.

नई दिल्ली: करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के छोटे बेटे का चेहरे देखने का हर फैन इंतजार कर रहा है. अब ऐसे में करीना ने फैंस को तोहफा दिया है. उन्होंने अपने नन्हें-मुन्ने बच्चे की तस्वीर शेयर कर दी है, लेकिन ये क्या करीना ने फिर से खेल खेला है. इस बार उन्होंने अपने बेटे की तस्वीर एक नए ट्विस्ट के साथ शेयर की है. फोटो में करीना के बेबी का फेस नजर नहीं आ रहा है.

अभी करना होगा और इंतजार

करीना (Kareena Kapoor) ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें बेबी लेटा नजर आ रहा है. फोटो में पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और तैमूर बेबी को निहार रहे हैं. मगर करीना ने बेबी के चेहरे पर एक इमोजी लगा दिया है, जिससे चेहरा नजर नहीं आ रहा. इसका मतलब साफ है कि फैंस को अब थोड़ा और इंतजार करना होगा. वैसे इस फोटो ने फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा दीं.

करीना ने लिखा ये कैप्शन

करीना (Kareena Kapoor) ने तस्वीर शेयर करे हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरा वीकेंड कुछ ऐसा बीत रहा है…आप लोग का कैसा है?’ सैफ (Saif Ali Khan) की बहन सबा ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘माशाल्लाह. सुरक्षित रहें और आपका वीकेंड खूबसूरत हो भाभी.’

पहले भी शेयर की थी एक तस्वीर

इससे पहले भी करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बेबी बॉय के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में करीना बेबी को गले लगाए नजर आ रही थीं. करीना की ये तस्वरी भी खूब वायरल हुई थी, मगर उस मोनोक्रोम तस्वीर में भी बेबी का चेहरा नजर नहीं आया था. ये तस्वीर करीना ने महिला दिवस के अवसर पर शेयर की थी.

अब तक सामने नहीं आई है बेबी बॉय की फोटो

बता दें कि करीना (Kareena Kapoor) ने अब तक अपने छोटे बेटे की तस्वीर शेयर नहीं की है. न ही अब तक बेबी का नाम बताया है.  बता दें, 21 फरवरी को करीना दूसरी बार मां बनी थी. अब करीना काम फर भी लौट आई है. बात करें करीना के वर्कफ्रंट की तो वे जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी. आखिरी बार करीना अक्षय कुमार के साथ ‘गुड न्यूज’ में नजर आई थीं.