करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) का बीते साल ब्रेकअप हुआ. अब इस पर दोनों एक्टर्स का बयान सामने आ चुका है. पहले जहां अनुषा ने अपनी बात लोगों के सामने रखी थी, वहीं अब करण ने भी अपना पक्ष रखा है. करण का पक्ष जानकर अनुषा का कैसा रिएक्शन है, ये जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर…

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री की लवी-डवी जोड़ी कहे जाने वाले करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) का एक साल पहले ही ब्रेकअप हो गया. इसके बारे में एक्ट्रेस ने जनवरी महीने में खुलकर अपना पक्ष रखा था. अब इस मामले पर जब एक्टर करण कुंद्रा ने अपनी प्रतिक्रिया दी तो अनुषा काफी भड़क गई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्टर को खूब खरी खोटी सुनाई है.

कमबैक करते ही करण ने तोड़ी चप्पी

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) टीवी पर वापसी कर रहे हैं. जहां बीते कुछ दिनों से अनुषा इस मामले पर खुलकर बोल रही हैं, वहीं करण ब्रेकअप पर चुप्पी ही साधे थे. अब शो का हिस्सा बनते ही करण कुंद्रा ने अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ दी. करण कुंद्रा ने दावा किया कि उन्होंने किसी को धोखा नहीं दिया है. अब फैंस करण कुंद्रा की इस बात को सच मान रहे हैं, लेकिन अनुषा दांडेकर कोई भी बहाना सुनने को तैयार नहीं हैं. इस बयान को सुनते ही अनुषा (Anusha Dandekar) ने करण को आड़े हाथों ले लिया है.

अनुषा ने शेयर किया ऐसा पोस्ट

अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा, ‘मेरी शानदार सुबह हो चुकी है. भले ही मुझमें ज्यादा खूबियां न हो लेकिन मैं रिश्तों को लेकर हमेशा ईमानदार रहती हूं.’ अनुषा दांडेकर की पोस्ट में दो तस्वीरें हैं. पहली तस्वीर में लिखा है, ‘कुछ लोग आपकी सच्चाई पर फिदा होते हैं. ये वही लोग होते हैं जो झूठ बोलते हैं. सच बोलना शुरू कर दो.’ वहीं दूसरी तस्वीर में लिखा है, ‘कुछ लोगों को केवल अपने झूठ पर ही यकीन होता है. ये बहुत गलत बात है. इन लोगों के दिमाग में झूठी कहानियां पनपती रहती हैं.’ इस पोस्ट में अनुषा दांडेकर ने कहीं भी करण कुंद्रा का जिक्र नहीं किया पर फैंस फिर भी यही कयास लगा रहे हैं कि अनुषा दांडेकर का ये पोस्ट करण कुंद्रा के लिए है. उन्होंने इशारों-इशारों में एक्टर की क्लास लगाई है.

करण कुंद्रा ने दिया था ये बयान

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने कहा, ‘हम दोनों साढ़े तीन साल साथ रहे. इस दौरान मैंने अनुषा से बहुत कुछ सीखा. वो मेरे परिवार की बहुत इज्जत करती थीं. मैं भी उसके परिवार को बहुत मानता था. पता नहीं वो मुझे पर आरोप क्यों लगा रही है. मैंने उसे कोई धोखा नहीं दिया. मैं आज भी उन चीजों से मूव ऑन नहीं कर पाया हूं. वो वक्त एक खूबसूरत पल था, जो मैंने उनके साथ जिया.’