कई सालों के विवाद और इंतजार के बाद आखिरकार कई देशवासियों का इंतजार अब खत्म हो चुका है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या पहुंचकर राम मंदिर का भूमिपूजन किया जिससे तमाम लोगों समेत बॉलीवुड सेलेब्स भी बेहद खुश हैं। जहां कुछ लोग इसे दीवाली बता रहे हैं वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस कंगना रनोट ने भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक तस्वीर के जरिए मंदिर के 500 सालों की जर्नी दर्शाई है।
राम मंदिर के लिए हुए भूमिपूजन से पहले कंगना रनोट की टीम द्वारा एक ट्विटर यूजर की पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें एक तरफ टेंट में बने पुराने मंदिर और दूसरी तरफ भव्य मंदिर के दर्शन करवाए गए हैं। इसे शेयर करते हुए लिखा गया, ‘दो तस्वीरें 500 साल का सफर दिखाती हैं। प्यार, विश्वास और आस्था की यात्रा, राख से उठकर प्रतिष्ठित प्रतीक की महिमा तक की यात्रा। जय श्री राम’।
आगे कंगना की टीम द्वारा लिखा गया है, ‘श्री राम ने दूसरों के लिए खुदका बलिदान देकर ऊंचे मानकों की स्थापना की है। केवल नश्वर शरीर मरता है गुण नहीं। आज भारत राम राज्य की पुनः स्थापना कर रहा है सबसे महिमापूर्ण सभ्यता का निर्माण जहां राम सिर्फ राजा नहीं बल्कि हाथ जोड़कर जिंदगी जीने का एक तरीका हैं’।