रामसेतु’ के मेकर्स ने जैकलीन फर्नांडीज के नाम पर पक्की मुहर लगा दी है. इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज अक्षय कुमार के साथ सातवीं बार नजर आंएगी.

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार लॉकडाउन खत्म होते ही अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं. अक्षय कुमार ने सबसे पहले अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम’ शूटिंग खत्म की. अब अक्की इन दिनों ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसके निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं. ‘बच्चन पांडे’ के बाद अक्की भगवान राम के द्वारा बनाए गए ‘रामसेतु’ पर आधारित फिल्म करेंगे. आपको बता दें कि इस फिल्म का ऐलान कुछ दिनों पहले ही हुआ है. इसका पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने फैंस को बताया था कि वो ‘रामसेतु’ को अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज करेंगे.

‘रामसेतु’ के लिए जैकलीन फाइनल
बता दें कि ‘रामसेतु’ के ऐलान के समय अक्षय कुमार ने यह जानकारी नहीं दी थी कि इसमें कौन सी हसीना उनके साथ दिखाई देगी. अगर ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार स्टारर ‘रामसेतु’ में जैकलीन फर्नांडीज दिखाई देंगी. जैकलीन फर्नांडिस और अक्षय कुमार ने एक साथ 6 फिल्में की हैं और ‘रामसेतु’ इनकी 7वीं फिल्म होगी. ‘रामसेतु’ के निर्माताओं ने जैकलीन फर्नांडिज के नाम का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जैकलीन फर्नांडिज को ‘रामसेतु’ के लिए फाइनल कर लिया गया है.

अयोध्या में होगी फिल्म की शूटिंग
बॉलीवुड कलाकार अक्षय कुमार बहुत ही जल्द अयोध्या जाएंगे और ‘रामसेतु’ की शूटिंग शुरू करेंगे. ‘रामसेतु’ के ऐलान के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद अक्षय कुमार को आयोध्या में ‘रामसेतु’ की शूटिंग करने का न्योता दिया था.

जैकलीन ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग में व्यस्त
जानकारी के अनुसार अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों जैसलमेर में ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय कुमार अरशद वारसी और कृति सेनन जैसे कलाकार हैं. कृति सेनन निर्माता साजिद नाडियाडवाला की पसंदीदा हीरोइन्स में से एक हैं.