हल ही में इशिता दत्ता अपने पति अभिनेता वत्सल सेठ के संग एक ऐड वीडियो में नजर आई थी। इशिका दत्ता एक अभिनेत्री है इन्होने तेलुगू फिल्म “चानक्युडू” से 2012 में अपनी कर्रिएर की सुरवात किया था । ऐड वीडियो में उनका बेबी बंप दिख रहा था जिसे देख उनके फैंस और रिस्तेदार को लगा की वह माँ बनने वाली है। इसी कारन वर्ष वह अभी सुर्खियों में है।
अब वह प्रेग्नेंट है की नहीं, सिर्फ लोगो के लिए अनुमान का पात्र था , तब इशिता ने मीडिया के सामने आ कर सब दूध का दूध पानी का पानी किया। इशिता दत्ता ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को सिरे से खारिज किया है। उन्होंने कहा कि उनका पेट मिठाइयां खाकर बढ़ गया है वह प्रेग्नेंट नहीं हैं। साथ ही अभिनेत्री ने यह भी बताया है कि विज्ञापन में प्रेग्नेंट महिला का किरदार करने के बाद उनके पास कई रिश्तेदारों के भी कॉल आ रहे हैं।


इशिता दत्ता ने कहा, ‘इस विज्ञापन के बाद मुझे बहुत सारी कॉल्स आ रही हैं, मैं उन्हें बता भी नहीं सकती। मेरे रिश्तेदार मुझे कॉल करके बधाई दे रही हैं और कह रहे हैं, ‘बताया भी नहीं।’ लेकिन ईमानदारी से कह रही हूं, मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। यह पेट मिठाई खाकर कर निकला है। मुझे लगता है कि मुझे वर्कआउट करना पड़ेगा क्योंकि लोगों का मानना है कि मैं प्रेग्नेंट हूं। अब जिम खुल गए हैं। तो जो लोग अंदाजा लगा रहे हैं, वह एक महीने बाद मुझे पहले जैसे ही देखेंगे।’
गौरतलब है कि इशिता दत्ता ने कुछ दिन पहले अपने विज्ञापन के वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया था। इस विज्ञापन वीडियो में वह अपने पति के साथ दिखाई दीं। इन दोनों का यह वीडियो अभी भी वायरल हो रहा है।

फिल्म इंडस्ट्री में तोह इशिता 2012 से है लेकिन उन्हें फंस ने 2016 के बाद ज्यादा प्यार दिया जब वह मूवी “दृश्यम” में अजय देवगन के साथ नजर आई। उस मूवी में इशिता ने अजय की बेटी का किरदार निभाया था।