सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां पर बाबिल फूट फूट कर रो रहे हैं. उनकी आंखों से आंसू निकलना नहीं रुक रहा है और वे सिर्फ अपने पिता को याद कर रहे हैं.

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान को अलविदा कहे कई महीने गुजर चुके हैं, लेकिन वो जख्म अभी भी ताजा हैं. आज भी इस महान कलाकार को याद किया जाता है, उन्हें सम्मान दिया जाता है. इसी कड़ी में फिल्मफेयर की तरफ से इरफान खान को खास ट्रिब्यूट दिया गया. उन्हें विशेष अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. एक्टर के बेटे बाबिल ने वो अवॉर्ड स्वीकार किया है.

फूट फूट कर रोए इरफान के बेटे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां पर बाबिल फूट फूट कर रो रहे हैं. उनकी आंखों से आंसू निकलना नहीं रुक रहा है और वे सिर्फ अपने पिता को याद कर रहे हैं. जब स्टेज पर होस्ट की भूमिका निभा रहे राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना, इरफान के लिए खूबसूरत शब्दों का इस्तेमाल करते हैं, भारतीय सिनेमा में उनके योगदान का बखान करते हैं, तब बाबिल काफी इमोशनल दिखाई पड़ते हैं. वे सिर्फ उन आंसूओं से ही अपना संदेश पूरी दुनिया तक पहुंचा देते हैं.

इरफान को खास सम्मान

जब बाबिल को स्टेज पर वो खास अवॉर्ड लेने के लिए बुलाया जाता है, तब भी उनकी तरफ से सिर्फ यहीं कहा जाता है कि वे अपने पिता का सिर गर्व से ऊंचा करेंगे. वे इंडियन सिनेमा को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाएंगे. उनका ये कहना सभी को तालियां बजाने पर मजबूर कर देता है और इरफान खान के कभी हार ना मानने वाले जज्बे को भी ताजा कर जाता है. वैसे इससे पहले भी बाबिल को कई मौकों पर इमोशनल देखा गया है. बस फर्क इतना रहता है कि वे अपना इमोशन लिखकर बयां करने में विश्वास रखते हैं. वे पुरानी तस्वीरों के जरिए अपने पिता को मिस करते हैं.

इरफान का फिल्मी करियर

इरफान खान की बात करें तो उनका पिछले साल 29 अप्रैल को कैंसर से निधन हो गया था. एक्टर लंबे समय से बीमार चल रहे थे और उनका इलाज भी जारी था. लेकिन अंत में एक्टर जिंदगी की वो जंग हार गए और उन्होंने इस दुनिया और बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. इरफान खान ने पान सिंह तोमर, पीकू जैसी कई शानदार फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया था.