एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान आज भी फैन्स के दिलों में जिंदा है. उनकी पुरानी तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर और बेटे बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. यह तस्वीरें सुतापा सिकदर के फार्महाउस की हैं. तस्वीरों में सुतापा का फार्महाउस काफी खूबसूरत लग रहा है. इन फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मॉम के फार्महाउस की कुछ तस्वीरें.”

बाबिल खान द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि इरफान खान का 29 अप्रैल को निधन हो गया था. इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को सकते में डाल दिया था. एक्टर के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को बहुत बड़ी क्षति पहुंची थी.

2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. आखिरी बार एक्टर फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आए थे.