IPL: पैट कमिंस ने तूफानी पारी खेली, लेकिन वो कोलकाता नाइट राइडर्स को जिता नहीं पाए. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कमिंस की तूफानी पारी पर KKR टीम का मजाक उड़ाया है.

चेन्नई: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हाथों बुधवार को खेले गए IPL मैच में 18 रनों से करीबी हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में एक समय 31 रन पर 5 विकेट गंवा चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स की हालत बहुत नाजुक थी और उस पर बड़ी हार का खतरा था, लेकिन पैट कमिंस ने 34 गेंदों पर 66 रन और आंद्रे रसेल ने 22 गेंदों पर ताबड़तोड़ 54 रन जड़कर चेन्नई सुपर किंग्स के पसीने छुड़ा दिए थे.

सहवाग ने उड़ाया KKR का मजाक 

पैट कमिंस ने तूफानी पारी खेली, लेकिन वो कोलकाता नाइट राइडर्स को जिता नहीं पाए. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कमिंस की तूफानी पारी पर KKR टीम का मजाक उड़ाया है. वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर लगान फिल्म का एक मजेदार मीम शेयर किया है.

वीरू ने शेयर किया मजेदार मीम 

सहवाग ने ट्विटर पर इस मीम को शेयर करते हुए लिखा, ‘केकेआर के आखिरी के बल्लेबाजों से कमिंस कहते हुए.’ आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे कमिंस ने ऐसी विस्फोटक पारी खेली, जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी. एक समय तो चेन्नई सुपर किंग्स की टीम टेंशन में आ गई थी.

पैट कमिंस ने किया फैंस का मनोरंजन

पैट कमिंस और आंद्रे रसेल ने कोलकाता को बड़े अंतर से हारने से बचा लिया, लेकिन फिर भी हार को टाल नहीं पाए. कोलकाता की पारी के दौरान सैम कुरेन ने 16वां ओवर डाला, जिसमें पैट कमिंस ने 30 रन ठोक दिए. पैट कमिंस ने इस ओवर में एक चौका और 4 छक्के जड़े.