IPL 2021: माइकल वॉन के मुताबिक बेहतरीन बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग में माहिर रवींद्र जडेजा सीएसके में धोनी का उत्तराधिकारी बनने के लिए सबसे आगे हैं.

चेन्नई: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) का कहना है कि स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा में वे सभी गुण मौजूद हैं, जिससे वह आने वाले दिनों में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर सकते हैं. माइकल वॉन के मुताबिक बेहतरीन बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग में माहिर रवींद्र जडेजा सीएसके में धोनी का उत्तराधिकारी बनने के लिए सबसे आगे हैं.

वॉन ने जडेजा को बताया धोनी का विकल्प

माइकल वॉन ने क्रिकबज से कहा, ‘आप कह सकते हैं कि धोनी 2 से 3 साल और खेलेंगे, लेकिन ईमानदारी से बताएं, वह उसके बाद क्या बहुत अच्छा खेलेंगे? इसलिए आपको यह देखना होगा कि आप किसके आसपास टीम बना सकते हैं. रवींद्र जडेजा इस तरह के क्रिकेटर हैं, जिनके साथ मैं टीम बनाना चाहूंगा. मुझे लगता है कि वह गेंद के साथ मैदान में अच्छा है, हाथ में बल्ले के साथ उसकी मानसिकता बहुत अच्छी है.’

चेन्नई की जबर्दस्त वापसी

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने आईपीएल सीजन 2021 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहला मैच हारने के बाद जबर्दस्त वापसी करते हुए लगातार दो मैच जीते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स को हराकर लगातार दो जीत से बताया कि इस टीम में कितना दम है. माइकल वॉन इसे दूसरी IPL टीमों के लिए खतरा मानते हैं.

चेन्नई प्वाइंट्स टेबल में नंबर दो पर

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम अब प्वाइंट्स टेबल में नंबर दो पर आ गई है और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 45 रनों की जीत से उसका नेट रनरेट भी बेहतर हो गया है. माइकल वॉन का मानना है कि चेन्नई की वापसी मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल, और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर जैसी टीमों के लिए वॉर्निंग है.

वॉन ने CSK को बताया दूसरी टीमों के लिए खतरा 

माइकल वॉन ने कहा कि इस साल आईपीएल की भारत में वापसी के बाद चेन्नई की टीम अलग नजर आ रही है. ऐसा लगता है कि इस टीम को कुछ मिल गया है. अगर आप टॉप चार पर नजर डालें तो इसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल और मुंबई इंडियंस की टीम शामिल हैं. अगर मैं दूसरी टीम में होता, तो मुझे लगता क्या यह एक खतरे की घंटी है.