महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने के लिए बेकरार हैं. वह 9 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल के 14वें सीजन की तैयारियों में जुटे हैं. बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस टीम से जुड़े हैं.

मुंबई इंडियंस ने इस बार के ऑक्शन में अर्जुन को उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीदा. बता दें कि सचिन तेंदुलकर भी लंबे समय तक मुंबई इंडियंस के लिए खेले थे. सचिन ने आईपीएल के चार सीजन में मुंबई की कप्तानी की, लेकिन वह टीम को खिताब नहीं जिता सके थे.

आईपीएल नीलामी के बाद मुंबई इंडियंस के हेड कोच महेला जयवर्धने ने कहा था कि अर्जुन को खरीदने का फैसला उनकी काबिलियत को देखकर किया गया. महेला जयवर्धने ने कहा कि सचिन तेंदुलकर के बेटे होने के कारण अर्जुन पर अच्छे प्रदर्शन का दबाव रहेगा. लेकिन भाग्यवश वह गेंदबाज हैं, बल्लेबाज नहीं.

मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को खिलाड़ियों के अभ्यास की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की. इसमें अर्जुन तेंदुलकर भी हैं. वे पिच नापते दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा टीम के क्रिकेट ऑपरेशंस के डायरेक्टर जहीर खान, ऑफ स्पिनर जयंत यादव दिखाई दे रहे हैं.

आईपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है. पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) के बीच खेला जाएगा. इंग्लैंड सीरीज के खत्म होने के बाद रोहित शर्मा मुंबई टीम से जुड़ गए हैं. वहीं बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली 1 अप्रैल को टीम से जुड़ेंगे.