IPL: मोईन अली को उनके मैच विनिंग प्रदर्शन के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ का अवॉर्ड मिला. बता दें कि मोईन अली को चेन्नई ने 2021 के ऑक्शन में उन्हें 7 करोड़ में खरीदा था. इससे पहले वह RCB का हिस्सा थे.

मुंबई: मोईन अली (Moeen Ali) चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बार फिर तुरुप का इक्का साबित हुए हैं. सोमवार को खेले गए आईपीएल मैच में मोईन अली ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 3 ओवर में 7 रन देकर 3 विकेट झटके. मोईन अली ने डेविड मिलर, रियान पराग और क्रिस मॉरिस को आउट कर राजस्थान रॉयल्स की कमर तोड़ दी थी.

जडेजा के साथ मोईन अली की जोड़ी हिट

मोईन अली को उनके मैच विनिंग प्रदर्शन के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ का अवॉर्ड मिला. बता दें कि मोईन अली को चेन्नई ने 2021 के ऑक्शन में 7 करोड़ में खरीदा था. इससे पहले वह RCB का हिस्सा थे. चेन्नई सुपर किंग्स में आते ही मोईन अली का खेल बदल गया और वह गेंद और बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. जडेजा के साथ मोईन अली की जोड़ी हिट है.

कप्तान धोनी भी मोईन के कायल 

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी मोईन अली के इस टैलेंट के कायल हैं. धोनी ने कहा है कि मोइन अली टीम में छठे गेंदबाज की भूमिका निभा रहे हैं और इसलिए उन्हें अतिरिक्त गेंदबाज की जरूरत नहीं हैं. धोनी ने आगे कहा, ‘मोइन अली ना सिर्फ विकेट ले रहे, रन भी रोक रहें और रन भी बना रहें हैं.’

चेन्नई ने राजस्थान को हराया

चेन्नई ने राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से हरा दिया. चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 188 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने राजस्थान को 20 ओवर में 9 विकेट पर 143 रनों पर रोक दिया. चेन्नई की तीन मैचों की यह दूसरी जीत है और अब उसके चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है.