टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के माता और पिता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. धोनी फिलहाल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं. डॉक्टर्स को भरोसा है कि कुछ दिनों में धोनी के माता और पिता दोनों स्वस्थ हो जाएंगे और संक्रमण मुक्त हो जाएंगे.

रांची: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के माता और पिता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. धोनी फिलहाल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं.  बुधवार को महेंद्र सिंह धोनी के पिता पान सिंह और उनका माता देविका देवी को रांची के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

NBT के मुताबिक डॉक्टर्स का कहना है कि धोनी के माता-पिता की स्थिति सामान्य है. उनका ऑक्सीजन लेवल ठीक है. पल्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के मुताबिक दोनों का संक्रमण फेफड़ों तक नहीं पहुंचा है. डॉक्टर्स को भरोसा है कि कुछ दिनों में धोनी के माता और पिता दोनों स्वस्थ हो जाएंगे और संक्रमण मुक्त हो जाएंगे.

बता दें कि धोनी के पिता पान सिंह 1964 में रांची स्थित मेकॉन में जूनियर पद पर नौकरी मिलने के बाद झारखंड में रहने लगे. भारत में पिछले 24 घंटे में 2 लाख 95 हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं और 2 हजार से अधिक लोगों की मौत हुई है. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य में 22 अप्रैल की सुबह 6:00 बजे से 29 अप्रैल की सुबह 6:00 बजे तक लॉकडाउन जैसी पाबंदियां लगाई हैं.

बता दें कि झारखंड में कोरोना संक्रमितों के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं.  झारखंड में मंगलवार को 4969 नए संक्रमित मरीज मिले है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 172315 हो गई है. रांची में सबसे अधिक 1703 नए संक्रमित मिले.