आईपीएल 2021 के शुरू होने का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. सभी टीमें अपनी रणनीतियां बनाने में जुटी हैं. इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने अजिंक्य रहाणे की एक तस्वीर शेयर की है.

आईपीएल 2021 के शुरू होने का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. सभी टीमें अपनी रणनीतियां बनाने में जुटी हैं. दिल्ली कैपिटल्स (DC) के अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे भी मुंबई में नियमों के तहत क्वारंटीन हैं. इसी बीच फ्रेंचाइजी ने अजिंक्य रहाणे की एक तस्वीर शेयर की है. साथ ही फैन्स से तस्वीर को रेट करने के लिए भी कहा है.

अजिंक्य रहाणे नए लुक में काफी स्मार्ट लग रहे हैं और उन्होंने अपना चेहरा क्लीन शेव किया हुआ है. दिल्ली कैपिटल्स ने ट्विटर पर लिखा, ‘नया सीजन, नया लुक. अजिंक्य रहाणे के नए लुक को 1-10 तक में रेट करें.

आईपीएल से पहले दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका लगा है. टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. अय्यर की अनुपस्थिति में फैन्स अजिंक्य रहाणे को कप्तान बनाने की मांग कर रहे हैं. अजिंक्य रहाणे आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी कर चुके हैं. हालिया ऑस्ट्रेलिया दौरे में रहाणे की कप्तानी में भारत ने टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास रचा था. इस आईपीएल में दिल्ली अपने अभियान का आगाज 10 अप्रैल को करेगी, जब उसका सामना चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से मुंबई में होगा.

32 साल के अजिंक्य रहाणे को आईपीएल खेलने का लंबा अनुभव है. रहाणे ने अब तक आईपीएल में 149 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 31.71 की औसत से 3933 रन बनाए हैं, जिसमें दो शतक और 28 अर्धशतक शामिल रहे. आईपीएल में वह राजस्थान रॉयल्स, राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस के लिए भी खेल चुके हैं.