IPL 2021: रोहित शर्मा ने दिल्ली के खिलाफ मैच हारने के बाद विरोधी टीम के तेज गेंदबाज आवेश खान को एक खास गिफ्ट दिया है. आवेश खान ने इस मैच में मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और राहुल चाहर को आउट किया था और इस टीम को जख्म दिया.

चेन्नई: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को भले ही मंगलवार को खेले गए IPL मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capital) के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन उसके कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैच के बाद दिल जीतने वाला काम किया है. दरअसल, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने दिल्ली के खिलाफ मैच हारने के बाद विरोधी टीम के तेज गेंदबाज आवेश खान को एक खास गिफ्ट दिया है.
रोहित ने आवेश खान को क्या दिया? 

बता दें कि आवेश खान ने इस मैच में मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और राहुल चाहर को आउट किया था और इस टीम को जख्म दिया, लेकिन मैच खत्म होने के बाद रोहित शर्मा ने आवेश खान को उनकी जर्सी पर ऑटोग्राफ देकर अपने इस फैन का दिल जीत लिया.

दिल्ली कैपिटल्स ने शेयर किया पोस्ट 

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से आवेश खान और रोहित शर्मा की तस्वीरों को शेयर किया है. दिल्ली कैपिटल्स ने लिखा, ‘मैच के बाद फैन ब्वॉय बने आवेश खान.’

दिल्ली ने मुंबई को हराया

बता दें कि अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा के फिरकी के जादू के बाद बल्लेबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन से दिल्ली कैपिटल्स ने IPL में मुंबई इंडियंस को छह विकेट से हरा दिया. मुंबई के 138 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (45) और स्टीव स्मिथ (33) की पारियों की बदौलत 19.1 ओवर में चार विकेट पर 138 रन बनाकर जीत दर्ज की. मुंबई की टीम मिश्रा (24 रन देकर चार विकेट) की फिरकी के सामने नौ विकेट पर 137 रन रन ही बना सकी.