DC vs PBKS: पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने अपने खेल से सभी फैंस का दिल जीत लिया. इतना ही नहीं पृथ्वी शॉ की रूमर्ड गर्लफ्रेंड प्राची सिंह भी उनकी बैटिंग की मुरीद हो गई.

मुंबई: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से मात दी. इस मैच में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने 17 गेंदों पर 32 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. पृथ्वी शॉ की पारी में तीन चौके और दो छक्के शामिल रहे. पृथ्वी शॉ ने अपने खेल से सभी फैंस का दिल जीत लिया. इतना ही नहीं पृथ्वी शॉ की रूमर्ड गर्लफ्रेंड प्राची सिंह भी उनकी बैटिंग की मुरीद हो गईं.

प्राची ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

पृथ्वी शॉ की कामयाबी से उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड भी खुश हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पृथ्वी की फोटो पोस्ट करते हुए हार्ट की इमोजी लगाई है. बता दें कि प्राची सिंह और पृथ्वी शॉ ने डेटिंग की बात अब तक नहीं कबूल की है, लेकिन प्राची सिंह के पोस्ट से दोनों के बीच नजदीकियां जाहिर हो रहीं हैं.

कौन हैं प्राची सिंह?

बता दें कि आईपीएल के 2020 सीजन के दौरान प्राची सिंह के साथ पृथ्वी शॉ की डेटिंग की अफवाहें उड़ीं थीं. प्राची सिंह तब सुर्खियों में आईं, जब वह कलर्स टीवी के शो ‘उड़ान’ में वंशिका शर्मा की भूमिका में दिखीं. वह इस शो में 2019 में शामिल हुईं थीं.

दिल्ली ने पंजाब को किया चित

शिखर धवन के 92 रन के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल मुकाबले में पंजाब किंग्स को छह विकेट से हरा दिया. पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 195 रन का स्कोर बनाया, जिसे दिल्ली कैपिटल्स ने 10 गेंद शेष रहते चार विकेट खोकर हासिल कर लिया. दिल्ली कैपिटल्स की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है और टीम के अब चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है.