IPL 2021: आरसीबी (RCB) अब आईपीएल के दूसरे लेग के लिए चेन्नई से मुंबई पहुंच गई है. इसी बीच ‘मिस्टर नैग्स’ (Mr Nags) नाम से मशहूर कॉमेडियन दानिश सैट (Danish Sait) भी आरसीबी की फ्लाइट में उनके साथ मौजूद थे.

नई दिल्ली: विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) की शानदार शुरुआत की है. आरसीबी अब आईपीएल के दूसरे लेग के लिए चेन्नई से मुंबई पहुंच गई है. इसी बीच ‘मिस्टर नैग्स’ (Mr Nags) नाम से मशहूर कॉमेडियन दानिश सैट (Danish Sait) भी आरसीबी की फ्लाइट में उनके साथ मौजूद थे.

मिस्टर नैग्स ने लिए मजे

दरअसल मिस्टर नैग्स (Mr Nags) आरसीबी के साथ उनकी फ्लाइट में मुंबई जा रहे थे, जिसका एक वीडियो आरसीबी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में मिस्टर नैग्स (Mr Nags) ने पहले कहा कि हम 90 मिनट में मुंबई पहुंच जाएंगे. इससे ज्यादा समय लिया तो कप्तान पर फाइन लगाया जा सकता है, लेकिन हमारे कप्तान को इसकी आदत है. दरअसल नैग्स ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में स्लो ओवर गति के लिए कोहली के ऊपर जुर्माना लगाया गया था.

विराट से भी किया मजाक 

नैग्स (Mr Nags) ने इसके बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से भी मजे लिए. नैग्स ने कोहली से कहा कि हमेशा इमरजेंसी में एबी डिविलियर्स पर निर्भर मत रहा करो, आप भी कुछ किया करो. पिछले मैचों में मैक्सवेल और हर्षल पटेल आपके काम आए. उम्मीद है वो आगे भी ऐसा करते रहेंगे.

कोहली ने भी दिया जवाब

मिस्टर नैग्स (Mr Nags) ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को भी एक सलाह दी. उन्होंने कहा कि विराट हम बैंगलोर लौट जाते हैं. हम अभी पहले नंबर पर हैं. सब खत्म करते हैं और वापस लौट जाते हैं, ये हमारे साथ बार-बार नहीं होता है. ऐसे में हमारे पास मौका है. कोहली इसके जवाब में कहते हैं कि इस इंसान को कोई फ्लाइट से बाहर फेंको.