KKR vs RCB IPL 2021: एबी डिविलियर्स ने 34 गेंदों पर 9 चौकों और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 76 रनों की पारी खेली. डिविलियर्स को उनकी तूफानी पारी के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया.

चेन्नई: ग्लेन मैक्सवेल (78) और एबी डिविलियर्स (नाबाद 76) की विस्फोटक पारियों के दम पर रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 38 रनों से हराकर जीत की हैट्रिक लगाई है. इस मुकाबले में एबी डिविलियर्स ने 34 गेंदों पर 9 चौकों और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 76 रनों की पारी खेली. डिविलियर्स को उनकी तूफानी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

एबी डिविलियर्स को वाइफ ने किया चियर 

एबी डिविलियर्स जिस वक्त मैदान में कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों की धुनाई कर रहे थे, उस वक्त उनका परिवार भी स्टेडियम में मौजूद था. एबी डिविलियर्स की पत्नी बच्चों के साथ अपने पति को चियर करती हुई नजर आईं.

बच्चों ने दिया फ्लाइंग किस

कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी के दौरान एक मौका ऐसा आया जब एबी डिविलियर्स की पत्नी डेनियल और उनके दो बच्चे स्टैंड से डिविलियर्स को हाय कर रहे थे. वहीं, बच्चों ने एबी डीविलियर्स को फ्लाइंग किस भी दिया, जिस पर डिविलियर्स ने प्रतिक्रिया दी.

आरसीबी की टीम टॉप पर

एबी डिविलियर्स के परिवार के फोटोज सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहे हैं. आईपीएल के इस सीजन में आरसीबी का शानदार प्रदर्शन जारी है. टीम ने अभी तक तीन मुकाबले खेले हैं और इन तीनों में ही उसे जीत मिली है. अंक तालिका में भी इस वक्त आरसीबी की टीम टॉप पर है.