जब 148 रन का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) 40 रन पर 5 विकेट गिर गए तब टीम के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) थोड़े घबरा गए थे. इसका खुलासा उन्होंने मैच के बाद किया है.

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच खेला गया आईपीएल 2021 (IPL 2021) का 7वां मुकाबला बेहद रोमांचक रहा है. इस मैच में रॉयल्स ने दिल्ली को 3 विकेट से मात दे दी. एक वक्त ये तय कर पाना मुश्किल हो रहा था कि ये मैच किस तरफ मुड़ेगा. राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) भी नतीजे को लेकर आशंका से भरे हुए थे.

‘मौरिस तुम एक छक्का और मार दो’

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कहा कि 42 रन पर 5 विकेट गंवाने के बाद उन्हें जीत की राह मुश्किल लग रही थी. सैमसन ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो 40 रन पर 5 विकेट गंवने के बाद मैंने सोचा कि अब मुश्किल होगी. हमारे पास मिलर और मौरिस थे लेकिन मैंने सोचा कि यह मुश्किल होगा. मैं अंदर बैठकर दुआ कर रहा था कि मौरिस तुम एक छक्का और मार दो.’

मौरिस ने खेली मैच विनिंग पारी
इस मैच  में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने 8 विकेट खोकर 147 रन बनाए थे. जवाब में बल्लेबाजी करने आई राजस्थान की पारी बुरी तरह लड़खड़ा गई. राजस्थान ने अपने 5 विकेट सिर्फ 42 रनों पर गंवा दिए थे. तभी अपना पहला मैच खेल रहे डेविड मिलर (David Miller) ने 62 रनों की पारी खेल राजस्थान को संभाला. लेकिन मिलर के आउट होने के बाद राजस्थान टीम एक बार फिर से फंस गई. इसके बाद इस सीजन में 16.5 करोड़ में बिकने वाले क्रिस मौरिस (Chris Morris) ने 18 गेंद में 36 रन बनाकर राजस्थान को 3 विकेट से जीत दिलाई. मौरिस ने अपनी पारी में 4 छक्के मारे.