IPL 2021: दिल्ली से हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर एक और नई मुसीबत आ गई. मुंबई इंडिंयस (Mumbai Indians) को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

चेन्नई: पांच बार की चैम्पियन टीम मुंबई इंडिंयस (Mumbai Indians) को मंगलवार को खेले गए IPL मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. दिल्ली से हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर एक और नई मुसीबत आ गई.

रोहित को बड़ी सजा भुगतनी पड़ी

दरअसल, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को एक बड़ी सजा भुगतनी पड़ी. रोहित पर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ खेले गए मैच में स्लो ओवर रेट के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

रोहित शर्मा पर 12 लाख रुपये का जुर्माना

क्रिकबज के मुताबिक मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर स्लो ओवर रेट के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है. दरअसल, रोहित शर्मा पर ये जुर्माना अपनी टीम के गेंदबाजों को निर्धारित समय में गेंदबाजी ना करा पाने की वजह से लगा.

मुंबई को चार मैचों में दूसरी हार मिली

रोहित शर्मा अगर इस सीजन में दूसरी बार ये गलती करेंगे तो उन पर 24 लाख का जुर्माना लगेगा. इसके अलावा उनकी टीम के खिलाड़ियों पर मैच फीस का 25 फीसदी जुर्माना लगेगा, जो कि 6 लाख से कम होगा. बता दें कि आईपीएल 2020 में मुंबई इंडिंयस को चार मैचों में दूसरी हार मिली है और टीम चार अंकों के साथ चौथे नंबर पर है.