IPL 2021: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान इयोन मोर्गन पर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ IPL मैच में स्लो ओवर रेट के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

मुंबई: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान इयोन मोर्गन पर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच के दौरान स्लो ओवर रेट रखने के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

मोर्गन पर लगा जुर्माना

आईपीएल ने बयान में कहा, ‘कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन पर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 21 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना लगाया गया है.’

क्या कसूर था मोर्गन का? 

बयान के अनुसार, ‘टीम का आईपीएल आचार संहिता के तहत इस सत्र का यह धीमी ओवर गति से जुड़ा पहला मामला है इसलिए मोर्गन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना किया गया है.’ आईपीएल के नियमों के अनुसार धीमी ओवर गति के पहले मामले में टीम के कप्तान पर 12 लाख रुपये का जुर्माना किया जाता है.

CSK ने KKR को हराया

CSK ने फाफ डु प्लेसिस के नाबाद 95 रन और दीपक चाहर के चार विकेट की मदद से बुधवार की रात को KKR पर 18 रनों से जीत दर्ज की थी. इस बड़े स्कोर वाले मैच में CSK ने तीन विकेट पर 220 रन बनाए. इसके जवाब में केकेआर 202 रनों पर आउट हो गया.