IPL 2021: सीएसके (CSK) ने आराम से पंजाब किंग्स (PBKS) को 6 विकेट से हराया. इस मैच में सीएसके ने सभी विभागों में पंजाब से बेहतर खेल दिखाया. आइए एक नजर डालते हैं मैच के हीरोज पर.

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 8वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स (CSK vs PBKS) के बीच मुकाबला हुआ. इस मैच में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर 106 रन बनाए. सीएसके ने आराम से ये मैच 6 विकेट से जीता. इस मैच में सीएसके ने सभी विभागों में पंजाब से बेहतर खेल दिखाया. आइए एक नजर डालते हैं मैच के हीरोज पर.

दीपक चाहर

सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) के सामने पंजाब के बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए. चाहर ने अपने 4 ओवरों में सिर्फ 13 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. चाहर ने मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन और दीपक हुड्डा के विकेट हासिल किए.  ये आईपीएल में चाहर का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन रहा.

फाफ डु प्लेसिस

पंजाब के छोटे लक्ष्य का पीछा करने आई सीएसके की टीम ने अपना पहला विकेट जल्द खो दिया. जिसके बाद सीनियर बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने अंत तक खड़े रहकर अपनी टीम को मैच जिताया. फाफ ने एक छोर संभाले रखा और नाबाद 36 रनों की पारी खेलकर सीएसके को इस सीजन की पहली जीत दिलाई.

मोईन अली

फाफ को दूसरे छोर से ऑलरांउडर मोईन अली (Moeen Ali) का खूब साथ मिला. मोईन ने 46 रनों की बेहतरीन पारी खेल सीएसके को जीत के दरवाजे पर ला खड़ा किया. मोईन ने अपनी पारी में 7 चौके और एक छक्का लगाया. मोईन ने गेंदबाजी के दौरान भी एक विकेट झटका था.

रविंद्र जडेजा

इस मैच में गेंदबाजी या बल्लेबाजी से नहीं बल्कि रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपनी फील्डिंग के दम पर कमाल दिखाया. जडेजा ने पहले केएल राहुल को एक बेहतरीन थ्रो मारकर आउट किया और इसके बाद ताबड़तोड़ बल्लेबाज क्रिस गेल का हवा में उड़कर एक शानदार कैच लपका.