राजस्थान रॉयल्स ने टीम के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. दरअसल, राजस्थान रॉयल्स ने होटल के कमरे में कैमरा सेट किया है और तेवतिया कैमरे को ऑफ करना भूल गए और उनकी सारे हरकतें कैमरे में कैद हो गईं.

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स (RR) ने टीम के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. दरअसल, राजस्थान रॉयल्स ने होटल के कमरे में कैमरा सेट किया है और तेवतिया कैमरे को ऑफ करना भूल गए और उनकी सारे हरकतें कैमरे में कैद हो गईं.

टीम के साथ जुड़े राहुल तेवतिया इस वक्त पृथकवास में हैं. वह होटल के कमरे में ही रह रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स की ओर से शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल तेवतिया पहले फोन पर बात करते हैं, फिर वह कसरत करते हैं और उसके बाद बैटिंग की प्रैक्टिस करते हैं. राजस्थान रॉयल्स ने कैप्शन में लिखा, ‘राहुल को लग रहा है कि उसे कोई नहीं देख रहा..’

सोशल मीडिया पर राहुल तेवतिया का यह वीडियो वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर इस पर कमेंट कर रहे हैं. आईपीएल में राहुल तेवतिया ने अब तक 34 मैचों में 366 रन बनाए हैं और 24 विकेट भी चटकाए हैं. पिछले सीजन में तेवतिया ने 14 मैचों में 42.50 की औसत से 255 रन बनाए थे, साथ ही उन्होंने 10 विकेट भी निकाले थे.

27 साल के राहुल तेवतिया को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था, हालांकि उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं मिला.

राजस्थान रॉयल्स स्क्वॉड – संजू सैमसन (कप्तान), आकाश सिंह, एंड्रयू टाई, अनुज रावत, बेन स्टोक्स, चेतन सकारिया, क्रिस मॉरिस, डेविड मिलर, जयदेव उनादकट, जोफ्रा आर्चर, जोस बटलर, कार्तिक त्यागी, केसी करियप्पा, कुलदीप यादव, लियाम लिविंगस्टोन, महिपाल लोमरोर, मनन वोहरा, मयंक मार्कंडेय, मुस्ताफिजुर रहमान, राहुल तेवतिया, रियान पराग, शिवम दुबे, श्रेयस गोपाल, यशस्वी जायसवाल.