IPL 2021: एबी डिविलियर्स ने मैक्सवेल को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. केकेआर के खिलाफ मैच में मैक्सवेल को उनके ऊपर गुस्सा आ गया था.

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 10वें मैच में आरसीबी ने केकेआर (RCB vs KKR) को 38 रनें से मात दी. इस मैच के स्टार एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) और ग्लेन मेक्सवेल (Glenn Maxwell) रहे. डिविलियर्स और मैक्सवेल ने शानदार हाफ-सेंचुरी मार कर आरसीबी (RCB) को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया था. इसी बीच डिविलियर्स ने मैक्सवेल को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

डिविलियर्स से गुस्सा हो गए थे मैक्सवेल

केकेआर के खिलाफ मैक्सवेल के साथ मैच जिताऊ साझेदारी करने वाले डिविलियर्स (AB de Villiers) ने कहा कि एक समय थके हुए मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को उनके ऊपर गुस्सा आ गया था. उन्होंने मैच के बाद युजवेंद्र चहल से बातचीत करते हुए कहा ‘जब मैं क्रीज पर आया, तो मुझे एहसास हुआ कि ग्‍लेन मैक्‍सवेल बहुत थके हुए थे. उन्‍होंने मुझे कहा कि वह ज्‍यादा नहीं दौड़ना चाहते. मैंने आते ही दो और तीन रन दौड़कर शुरूआत की. तो वह एक समय पर मुझ पर बहुत गुस्‍सा हुए.’

मैक्सवेल और डिविलियर्स ने केकेआर को धोया

केकेआर के खिलाफ मैक्सवेल (Glenn Maxwell) और डिविलियर्स (AB de Villiers) का बल्ला खूब बोला था. मैक्सवेल ने इस मैच में 49 गेंदों में 78 रन की शानदार पारी खेली. अपनी उस पारी में उन्होंने 9 चौके और 3 छक्के जड़े. वहीं डिविलियर्स (AB de Villiers) ने पारी के अंत में आकर सिर्फ 34 गेंदों में नाबाद 76 रन ठोक दिए. डिविलियर्स ने भी अपनी पारी में 9 चौके और 3 छक्के जड़े. इन दोनों की पारियों के दम पर आरसीबी का स्कोर 200 के पार पहुंचा.

‘मैक्सवेल के साथ खेल कर आया मजा’

डिविलियर्स (AB de Villiers) ने आगे बातचीत करते हुए चहल को बताया कि उन्हें ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के साथ बल्लेबाजी करके काफी अच्छा लगा था. उन्होंने कहा,  ‘हम एक-दूसरे के साथ खेलने का आनंद उठा रहे थे. हम एक जैसे खिलाड़ी हैं. हम टीम के लिए खेल पर प्रभाव बनाना पसंद करते हैं. जब मैं बल्‍लेबाजी करने आया तो इतनी ही बात हुई कि हमको यहां से एक साझेदारी करनी है. मैक्‍सवेल ने मुझे कहा कि विकेट पिछले कुछ मैचों की तुलना में अच्‍छा ही है.’