सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो इंडियन आइडल 12 अपने शानदार प्रतियोगियों की वजह से काफी लाइमलाइट बटोर रहा है और इस वीकेंड एंटरटेनमेंट डबल हो जाएगा क्योंकि यह एपिसोड बॉलीवुड दीवा उर्फ मल्लिका-ए-ईश्क रेखा को समर्पित होगा. वे इस वीकेंड शो में पहुंचकर मंच की शोभा बढ़ाएंगी.

रेखा को इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट्स ने अपनी परफॉर्म से काफी खुश किया. रेखा ने पवनदीप की तारीफ करते हुए कहा कि वह उन्हें गोद लेना चाहती हैं. रेखा ने कहा कि पवनदीप की आवाज अद्भुत है. इसके अलावा उन्होंने कंटेस्टेंट दानिश की तारीफ भी रेखा ने की. उन्होंने कहा, ”आप में वह बात है, जो उस्तादों में होती है. आप पर भगवान का आशीर्वाद बना रहे और आप इसी तरह चमकते रहें. आपका भविष्य बहुत उज्ज्वल है.”

इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट्स ने रेखा को अपनी परफॉरमेंस से तो खुश किया ही है, साथ ही रेखा ने भी शो पर खूब मस्ती की. उन्होंने गाने गाए और डांस भी किया. रेखा का शो से एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फेमस गाने निगाहें मिलाने को जी चाहता है पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. ऐसे में जज नेहा कक्कड़ उनसे काफी इम्प्रेस दिख रही हैं.

बता दें कि इंडियन आइडल के मंच पर रेखा ने एक सुंदर साड़ी पहनी थी और उनकी पोशाक ने सेट पर मौजूद सभी लड़कियों को, विशेष रूप से नेहा कक्कड़ के उनका दीवाना बना दिया. रेखा ने बताया कि वह नेहा की शादी के बारे में सुनकर कितनी खुश हुई थीं और उन्होंने नेहा को शादी के शगुन के रूप में एक विशेष उपहार देने का फैसला किया. रेखा ने नेहा को एक सुंदर कांजीवरम साड़ी भेंट की. सदाबहार रेखा से इतना खूबसूरत तोहफा पाकर नेहा अवाक रह गईं और उन्होंने बेहद खास महसूस कराने के लिए रेखा को धन्यवाद कहा.

तोहफा मिलने पर नेहा ने कहा,”यह साड़ी एक आशीर्वाद है जो मुझे रेखा मैम से मिली है और यह हमेशा मेरे लिए बहुत खास रहेगी. हर कोई रेखा मैम का दीवाना है और मैं भी उनमें से एक हूं और उनसे मिलकर उनसे गिफ्ट हासिल करना मेरे लिए बहुत खास है. मैं अपनी खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकती.”

वहीं रेखा ने कहा, ”यह हमेशा कहा जाता है जब भी आप किसी नए शादीशुदा इंसान से मिलते हैं तो आपको उन्हें अपना आशीर्वाद देना चाहिए. मेरा मानना है कि साड़ी सबसे सुंदर पोशाक में से एक है, जिसे कोई भी गिफ्ट कर सकता है इसलिए मैंने नेहा को एक साड़ी गिफ्ट करने का फैसला किया.”

इतना ही नहीं रेखा ने मजाक में यह भी कहा कि “मैं पहले भी रोहन से मिल चुकी हूं फिर भी तुमने मुझे अपनी शादी में नहीं बुलाया.” जिस पर नेहा ने जवाब दिया कि अगर मुझे पता होता कि आप मुझे जानते हैं तो मैं आपको अपनी शादी में जरूर बुलाती. यह एपिसोड आपको इस वीकेंड पर देखने को मिलेगा.