भारतीय क्रिकेटर जयंत यादव (Jayant Yadav) शादी के बंधन में बंध गए हैं. युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर जयंत की शादी की तस्वीर शेयर की है. चहल ने जयंत और उऩकी वाइफ दिशा को शादी की शुभकामनाएं दी है. जैसे ही क्रिकेट फैन्स को जयंत की शादी की खबर पता चली सोशल मीडिया पर बधाई संदेश क्रिकेटर को मिलने लगे हैं. जयंत यादव ने भारत की ओर से अबतक 4 टेस्ट और 1 वनडे मैच खेले हैं. अबतक 4 टेस्ट में जयंत ने 228 रन बनाए हैं वहीं 11 विकेट लिए हैं. इसके अलावा उन्होंने केवल 1 वनडे मैच ही खेला है. टेस्ट में जयंत के नाम एक शतक भी दर्ज है.

अभी हाल के समय में कई भारतीय क्रिकेटर या तो शादी के बंधन में बंधे हैं या फिर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई की है. चहल ने दिसंबर 2020 में अपनी मंगेतर के साथ शादी रचाई थी तो वहीं हाल ही में जयदेव उनादकट भी शादी के बंधन में बंधे हैं. इसके अलावा आईपीएल 2020 में फैन्स के बीच पॉपुलर हुए राहुल तेवतिया ने भी सगाई कर ली है.

बता दें कि नंबर 9 पर बल्लेबाजी करते हुए टेस्ट में शतक जमाने वाले जयंत भारत के पहले बल्लेबाज बने थे. उन्होंने यह कारनामा 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ मुंबई टेस्ट में किया था. उस ऐतिहासिक टेस्ट मैच में कोहली ने दोहरा शतक जमाया था.