IND vs ENG: भारत के खिलाफ 5 टी-20 मैचों की सीरीज (India vs England T20I Series) के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान कर दिया गया है. 12 मार्च से टी-20 सीरीज खेला जाएगा. टी-20 वर्ल्ड कप को देखते हुए यह सीरीज दोनों टीमों के लिए काफी अहम है. इयोन मॉर्गेन की कप्तानी में इंग्लैंड की टीम भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलेगी.

IND vs ENG: भारत के खिलाफ 5 टी-20 मैचों की सीरीज (India vs England T20I Series) के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान कर दिया गया है. 12 मार्च से टी-20 सीरीज खेला जाएगा. टी-20 वर्ल्ड कप को देखते हुए यह सीरीज दोनों टीमों के लिए काफी अहम है. इयोन मॉर्गेन की कप्तानी में इंग्लैंड की टीम भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलेगी. 26 फरवरी को इंग्लैंड के टी-20 टीम के खिलाड़ी भारत रवाना होंगे. बता दें कि टी-20 सीरीज के सभी मैच अहमदाबाद में खेले जाने हैं. टी-20 सीरीज के बाद इंग्लैंड को 3 वनडे मैचों की सीरीज भी खेलनी है. वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान बाद में किया जाएगा. भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए जैक बॉल और मैट पार्किंसन को रिजर्व खिलाड़ी को तौर पर चुना गया है.

इंग्लैंड की टी-20 सीरीज में मोइन अली, सैम कुरेन, टॉम कुरेन और डेविड मलान को भी जगह दी गई है. इन खिलाड़ियों के अलावा आदिल राशिद, जेसन रॉय जैसे खिलाड़ी भी भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज का हिस्सा बनने वाले हैं. 5 टी-20 मैचों की सीरीज का आखिरी मैच 20 मार्च को खेला जाएगा.बता दें कि इस समय इंग्लैंड की टीम टेस्ट सीरीज खेल रही है. पहला टेस्ट मैच इंग्लैंड की टीम जीतने में सफल हो गई है. सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 13 फरवरी को खेला जाएगा. भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है. इसके बाद 5 टी-20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेला जाएगा.

इंग्लैंड की टी-20 टीम
इयोन मॉर्गन (C), मोइन अली, जोस बटलर, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, क्रिस जॉर्डन, लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, टॉपले, मार्क वुड