India vs England: पहले टेस्ट मैच में भारत को मिली हार के बाद कोहली काफी नाराज नजर आए हैं. मैच के बाद  भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) ने इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला के पहले मुकाबले को 227 रन से गंवाने के बाद कहा कि उनकी टीम का ‘बॉडी लैंग्वेज और जज्बा स्तरीय नहीं था.

India vs England: पहले टेस्ट मैच में भारत को मिली हार के बाद कोहली काफी नाराज नजर आए हैं. मैच के बाद  भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) ने इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला के पहले मुकाबले को 227 रन से गंवाने के बाद कहा कि उनकी टीम का ‘बॉडी लैंग्वेज और जज्बा स्तरीय नहीं था जिसके कारण उन्हें पहले टेस्ट में ‘अधिक पेशेवर और निरंतर प्रदर्शन’ करने वाले इंग्लैंड के खिलाफ हार झेलनी पड़ी. चौथी पारी में जीत के लिए 420 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 192 रन पर ऑल आउट हो गयी. सिर्फ कोहली (72) और शुभमन गिल (50) खराब होती पिच पर इंग्लैंड के आक्रमण का कुछ देर टिककर सामना कर सके.

कोहली ने मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, ‘‘ हमारा ‘बॉडी लैंग्वेज’ और जूनुन उस स्तर का नहीं था जैसा कि होना चाहिए, दूसरी पारी में हम अच्छी स्थिति में थे. पहली पारी के बाद के हिस्से में बल्लेबाजी करते हुए भी हम अच्छी स्थिति में थे. भारतीय कप्तान ने कहा, ‘‘ हमें उन चीजों को समझना होगा जो हमने इस मैच में बेहतर तरीके से की और जो चीजें हम नहीं कर सके, एक टीम के रूप में हम हमेशा सुधार करना चाहते हैं. इंग्लैंड की टीम इस टेस्ट मैच में हमारी तुलना में अधिक पेशेवर थी.