अब तक की बिहार के इतिहास में दरभंगा में हुए डकैती को सबसे बड़ी डकैती मानी जा रही . इस घटना में 6 लोगों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया . जिस दौरान दरभंगा शहर में ये घटना को अंजाम दिया गया उस वक़्त दूकान में करीब 15 लोग मौजूद थे .जिसमे जानकारी के अनुसार 10 वर्कर और पांच ग्राहक थे .जिस तरह से इस घटना को अपराधियों ने इस पुरे घटना को अंजाम तक पहुँचाया है ऐसा लग रहा है मानो सब पहले प्लान किया हुआ हो .

TNI संवादाता ने बताया की दूकान मालिक  अस्पताल में भर्ती है उनकी हालत खतरे से बाहर है . बता दें जिस दूकान में ये घटना अंजाम दिया गया उस दूकान का नाम अलंकार जेवेल्लेर्स है.उन्होंने बताया की दूकान दरभंगा टावर के पास बड़े बाजार में है. उन्होंने ये भी कहा की इसमें पुलिस की मिलीभगत भी हो सकती है क्योकि ये ऐसे घटनों का अंजाम देना कोई इतनी आसानी ने दे सकता .वीडियो फुटेज में ये साफ़ देखा जा सकता है की अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद बिलकुल आराम से चलकर अपने चार पहिये गाडी पहुंचे और उसके बाद फरार हो गए.

इस घटना के बाद राज्य की पूरी पुलिस महकमा सदमे आ गए है.इस घटना ने पुरे बिहार में बिलकुल आग की तरह फ़ैल गयी और आज ये नेशनल खबर में छायी हुई है .खबर आने के बाद से ही बिहार के मुख्यमंत्री इस केस पर नज़र बनाये हुए है . जानकारी ये निकलकर आ रही की ताबड़तोड़ छापेमारी कर छह अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है.