पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ सहित अपने ट्विटर अकाउंट से सभी को अनफॉलो कर दिया है। लेकिन ट्विटर चलाने वाले लोगों ने उन्हें पूर्व पीएम नवाज शरीफ से नीच महसूस करने के लिए ट्रोल करना भी शरु कर दिया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार शाम को पाकिस्तानी ट्विटर स्पेस के उपयोगकर्ताओं ने देखा कि पीएम इमरान खान अब अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्विटर पर किसी को फॉलो नहीं कर रहे हैं।

इस बीच, ट्विटरवालों ने यह भी देखा कि उन्होंने फिल्म निर्माता और अपनी पूर्व पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ को अनफॉलो कर दिया। इमरान खान, जिन्होंने 2010 में अपनी ट्विटर प्रोफाइल बनाई थी, उन्होंने अपनी पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ के साथ दो बार शादी करने के बाद भी उनका फॉलों करना जारी रखा था।

हालांकि, खान ने सभी को अनफॉलो करने पर कोई टिप्पणियां नहीं दी हैं, लेकिन लोगों को ऐसा लगता है कि वह अपनी पहली पत्नी को अनफॉलो नहीं कर रहे हैं।
ट्विटर उपयोगकर्ताओं में से एक ने कहा इमरान खान ने जेमिमा खान को अनफॉलो कर दिया?

इमरान खान ने नवाज शरीफ के ट्विटर टाइमलाइन पर जाकर महसूस किया कि एनएस किसी को फॉलो नहीं करते हैं। गुस्सा आया कि यह उस पर खराब असर डाल सकता है। एक अन्य यूजर ने कहा, अपनी टाइमलाइन पर वापस गए और अपने सभी एमएनए और पूर्व पत्नी को अनफॉलो कर दिया।

एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, “भले ही इमरान खान ने सभी को अनफॉलो कर दिया हो, लेकिन मुझे यकीन है कि जेमिमा के अंदर कुछ टूट गया है।” “बाकि खान साहिब ने जेमिमा को बी अनफॉलो kr रंगिया (अनफॉलो करना अभी भी ठीक है लेकिन इमरान खान ने जेमिमा को भी अनफॉलो कर दिया?