लखनऊ में एक खौफनाक अपराध की खबर सामने आयी है। लखनऊ में एक शराबी पति ने शराब के नशे की हालत में अपनी पत्नी को तेज़ धार वाले हत्यार से मारा। पति ने अपनी पत्नी के गले पर वार किया जिससे उसकी पत्नी तड़प कर ज़मीन पर गिर गयी। बताया जा रहा है की आरोपी नशे की हालत में था और मौके पर अपराध करके फरार भी हो गया। हालांकि, बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला को ट्रामा सेंटर पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारों से पता चला है की लखनऊ के थाना विभूतिखंड इलाके के बड़ा भरवारा में अमित सिंह अपनी पत्नी गीता सिंह के साथ रहता है। अमित सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। वह रोजाना शराब पीकर घर आता था। घटना की शाम वह नशे की हालत में घर पहुंचा और पत्नी से खाना बनाने के लिए विवाद शुरू कर दिया। जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने तेज़ धार वाले हथियार से पत्नी के गले पर वार कर दिया, जिसकी वजह से पत्नी तड़पते हुए ज़मीन पर गिर गयी और यह सब देख कर पति मौके पर अपने घर से फरार हो गया।

इस अपराध के बाद पड़ोसियों को खबर लगी और तुरंत ही पड़ोसियों ने इस घटना के बारे में पुलिस प्रशासन को सूचित किया। मौके पर पुलिस पहुंची और पुलिस ने ज़मीन पर गिरी उस घायल औरत को अस्पताल के लिए एम्बुलेंस बुला कर रवाना करदिया। उस हत्यार को भी पुलिस ने बरामत करलिया जिससे गर्दन पर वार किया गया था।

पूर्वी जोन विभूतिखंड के एसीपी स्वतंत्र सिंह के मुताबिक, बड़ा भरवारा में अमित नामक युवक ने अपनी पत्नी गीता सिंह पर हमला कर दिया था। इस हमले में पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है। जिसका इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी अमित सिंह के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।