टेस्ट मैचों में कोहली के बल्ले से शतक निकले लंबा वक्त हो गया. उन्होंने नंबबर 2019 में आखिरी शतक जड़ा था. कोहली के फॉर्म पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बयान दिया है.

चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सस्ते में आउट हो गए. उन्होंने सिर्फ 11 रन बनाए. पिछले कुछ मैचों से कोहली ऑउट ऑफ फॉर्म रहे हैं. टेस्ट मैचों में उनके बल्ले से शतक निकले लंबा वक्त हो गया. उन्होंने नंबबर 2019 में आखिरी शतक जड़ा था. कोहली के फॉर्म पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बयान दिया है.

माइकल वॉन ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि कोहली आउट ऑफ फॉर्म हैं. उन्होंने कोहली का साथ देते हुए कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वो जरूर शतक जड़ेंगे. माइकल वॉन ने कहा कि मैं बहुत चिंतित नहीं हूं और मुझे यकीन है कि कोहली भी चिंतित नहीं होंगे.

वॉन ने कहा कि पूरी सीरीज में कोहली के बल्ले से 1-2 शतक निकलेंगे. हालांकि वॉन ने चेन्नई टेस्ट की पहली पारी में कोहली के आउट होने के तरीके पर सवाल उठाए. कोहली 48 गेंदों का सामना करके 11 रन बनाए और वो स्पिनर डॉम बेस का शिकार बने. वॉन ने कहा कि हम इस तरह से कोहली को आउट होते नहीं देखे हैं.